Site icon News Jungal Media

Kanpur breaking: स्टैंड संचालक के मारी गोली, वसूली बनी मौत की वजह, कानपुर में हुआ कुलदीप यादव का भव्य स्वागत….

कानपुर: दिनदहाड़े अवैध स्टैंड संचालक के मारी गोली, हुई मौत, पुलिसथाने के पास हुई घटना…

नौबस्ता बाईपास चौराहे पर उस्मानपुर चौकी के पास अवैध स्टैंड संचालक की कनपटी में गोली मारकर हत्सा कर दी गई। मृतक का गुरुवार को गाड़ी का नंबर लगाने और सवारियां बैठाने को लेकर हत्यारोपी से विवाद हुआ था। घटना के 12 घंटे में ही पुलिस ने आरोपी वैन चालक को दबोच लिया है।

कानपुर में नौबस्ता बाईपास चौराहे पर उस्मानपुर पुलिस चौकी के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े सुबह साढ़े आठ बजे अवैध स्टैंड संचालक की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। 12 घंटे के अंदर रात आठ बजे पुलिस ने हत्यारोपी वैन चालक को दबोच लिया। गुरुवार को गाड़ी का नंबर लगाने व सवारियां बैठाने को लेकर स्टैंड संचालक और वैन चालक के बीच झगड़ा और मारपीट हुई थी।

Kanpur: कानपुर में हुआ कुलदीप यादव का भव्य स्वागत, पीएम की बात को याद कर बेहद खुश है कुलदीप…

टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य कुलदीप यादव शुक्रवार देर रात कानपुर अपने घर पहुंचे। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया और ढोल-नगाड़े बजाए गए। हर कोई चाइनामैन की झलक देखने को आतुर दिखा।

टी-20 विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य कुलदीप यादव का शुक्रवार देर रात कानपुर अपने घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। कुलदीप ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बारे में बताया कि उन्होंने कहा कि तुम्हें कुलदीप कहूं या देशदीप। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे ही खेलते रहो और ट्रॉफी जीतकर देश का नाम रौशन करते रहो।

स्टैंड संचालक हत्याकांड: हर माह डेढ़ लाख की वसूली बनी मौत की वजह , स्टैंड संचालक का वैन वालों से अक्सर होता था विवाद…

कानपुर: पुलिस के मुताबिक स्टैंड पर गाड़ी का पहले नंबर लगाने और सवारियां बैठाने को लेकर स्टैंड संचालक व वैन वालों में विवाद होता रहता है। 15 दिन पहले इसी बात को लेकर हत्यारोपी और स्टैंड संचालक का विवाद हुआ था। मामला पुलिस तक पहुंचा था, तब पुलिस ने दोनों के खिलाफ शांति भंग धारा में कार्रवाई की थी।

कानपुर में स्टैंड संचालक हरिकरन की हत्या के पीछे की मुख्य वजह बाईपास स्थित अवैध स्टैंड पर कब्जा भी हो सकता है। स्टैंड के चालकों ने बताया कि स्टैड से करीब डेढ़ लाख रुपये प्रति माह की वसूली होती है। यही वजह है कि करन के परिजनों ने सौरभ के अलावा पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ भी तहरीर दी है।

Kanpur: पासपोर्ट सत्यापन के लिए ली थी घूस , दो दरोगा निलंबित, वसूली के आरोप में 5 पुलिस कर्मियों पर FIR…

फीडबैक सेल की जांच के बाद पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई की है। दो दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही डीसीपी पूर्वी ने 23 चौकी इंचार्ज समेत 30 दरोगाओं व डीसीपी सेंट्रल ने तीन दरोगाओं के तबादले कर दिए।

कानपुर में आम जनता से अभद्र व्यवहार और वसूली करने वालों पर पुलिस कमिश्नर की सख्ती शुरू हो गइ है। शुक्रवार को सीपी ने जनता की शिकायतों की जांच के लिए गठित फीडबैक सेल की रिपोर्ट के आधार पर दो दरोगा समेत सात पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। दोनों दरोगा ने पासपोर्ट वैरिफिकेशन के नाम पर आवेदकों से एक-एक हजार रुपये लिए थे।

Read also: राहुल गांधी ने की पीड़ितों से मुलाकात, मुआवजे के लिए सरकार से की अपील…

Exit mobile version