Breaking News
Home / अजब-गजब / जिसे समझा पिल्ला, वो निकला चूहा और फिर…

जिसे समझा पिल्ला, वो निकला चूहा और फिर…

चीन में एक शख्स ने Puppy खरीद कर घर लाया। लेकिन यह शख्स उस वक्त हैरान रह गया जब यह Puppy एक चूहा निकल गया। जी हां, Shanghaiist में छपी खबर के मुताबिक इस शख्स ने एक ब्लॉग लिखकर इस पूरे बात की जानकारी दी है। ब्लॉग को पढ़ने के बाद कई लोगों ने इसे misunderstanding कहा है। जानकारी के मुताबिक यह गलतफहमी उस वक्त हुई जब सितंबर के महीने में यह शख्स चीन के small mountain village में स्थित अपने एक दोस्त के घर गए थे। वहां दोनों ने घर के दरवाजे के बाहर एक काले रंग के कुत्ते को देखा। जिस वक्त पहली बार इन दोनों ने इस कुत्ते को देखा था उस वक्त काफी अंधेरा हो चुका था।

इस शख्स ने लिखा कि उन्हें बहुत बुरा लगा कि किसी ने इस कुत्ते को ऐसे ही लावारिस हालत में यहां छोड़ दिया है। इसलिए उन्होंने यह तय किया कि वो इस जानवर को गोद लेंगे। इस जानवर को वो अपने घर ले आए। लेकिन धीरे-धीरे जब समय गुजरने लगा तो इन्हें ऐसा लगने लगा कि शायद उनसे कोई गलती हुई है। इस जानवर को कुत्ते की तरह ना तो बाल हैं और ना ही यह कुत्ते की तरह दौड़ता है। इसलिए सितंबर के महीने में उन्होंने एक पोस्ट लिखा और इस जानवर की तस्वीर डालते हुए लोगों से इसे पहचानने में उनकी मदद मांगी। जल्दी ही उन्हें अपने सवाल का जवाब मिल गया। लोगों ने बताया कि यह जानवर एक bamboo rat है। यह चूहा ज्यादातर साउथ चाइना में पाया जाता है।

जब 17 शार्क के सामने नंगा कूद गया ये सख्श, फिर हुआ कुछ ऐसा की कांप उठेगी रूह

इस बात की जानकारी मिलने के बाद इस शख्स ने इस जानवर को छोड़ देने की बात कही है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं मालूम की इस चूहे को कैसे पाला जाता है इसलिए वो उसे छोड़ देंगे। चीन के सोशल मीडिया पर इस घटना की खूब चर्चा हो रही है। हालांकि चीन में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है। कुछ महीने पहले यहां एक शख्स ने एक कुत्ते को अपने घर में लाया था। करीब तीन साल तक देखभाल करने के बाद यह पता चला कि वो कुत्ता नहीं बल्कि Black Bear था।

loading...

About Nitika Srivastav

Check Also

तालियां बजाकर

इस वजह से यहां की यूनिवर्सिटी में लगा तालियों पर बैन

हम इंसान खुशी जताने या किसी का हौंसला बढ़ाने के लिए जिस भाव का सबसे …

शार्क मछलियों

जब 17 शार्क के सामने नंगा कूद गया ये सख्श, फिर हुआ कुछ ऐसा की कांप उठेगी रूह

कनाडा पुलिस को उस शख्स की शिद्दत से तलाश है जो 17 शार्क मछलियों से …

सच उगलवाने

सच उगलवाने का ये कैसा तरीका, जानकर भी कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

वर्तमान समय में अपराधियों से सच उगलवाने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट का इस्तेमाल किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *