Breaking News
Home / अजब-गजब / लड़की ने दादाजी के अस्थियों को मिला बना दी कुकीज, दोस्तों को खिलाया

लड़की ने दादाजी के अस्थियों को मिला बना दी कुकीज, दोस्तों को खिलाया

जब एक हाई स्कूल की छात्रा ने अपने दोस्तों को खाने के लिए बिस्कुट दिया तो सभी दोस्त चाव से उसे खाने लगे। छात्रा ने अपने दोस्तों से कहा कि इस बिस्कुट में कुछ ऐसा मिला हुआ है जो इसे बेहद खास बनाता है। छात्रा के दोस्तों को लगा कि इसमें भांग मिला है और अब उन्हें नशा होने वाला है। लेकिन उनका यह अंदाजा बिल्कुल गलत निकला। इस बिस्कुट में जो कुछ मिला हुआ था उसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। यह मामला कैलिफोर्निया का है। नॉर्थ कैलिफोर्निया के Da Vinci Charter Academy में पढ़ने वाली इस छात्रा और उसके दोस्त पर आरोप है कि उसने अपने दादा जी की अस्थियों को मीठे बिस्कुट में मिलाकर इसे बेक किया और फिर अपने क्लास की नौ छात्राओं को खाने के लिए दे दिया। लॉस एंजलिस टाइम्स के मुताबिक यह घटना बीते 4 अक्टूबर की है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस अभी इस मामले में इस बात की पड़ताल कर रही है कि इंसान की अस्थियों को इस तरह से खाने पर आईपीसी की किस धारा के तहत मामल दर्ज किया जा सकता है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि यह जघन्य अपराध नहीं है और इसे खाने के बाद स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं किसी को नहीं आई हैं। इस बिस्कुट को खाने वाली एक छात्रा ने कहा है कि ‘इस बिस्कुट का स्वाद बुरा नहीं था। अगर अपने बचपन में बालू खाई हो तो इसे खाने पर भी ऐसे ही स्वाद का अनुभव हुआ है। खासकर जब आप इसे अपने दांतों के बीच दबाते हैं तो यह ऐसा ही लगता है।’

OMG: जब भूखी शार्क के टैंक में जा गिरी महिला, फिर….

Da Vinci Charter Academy के प्रिंसिपल ने एक खत लिखकर कहा है कि इस पूरे मामले पर मीडिया काफी बारीकी से नजर बनाए हुए है। उन्होंने यह भी कहा है कि जिन छात्रों ने यह बिस्कुट खाया है उन्हें स्वास्थ्य से संबंधी कोई समस्या नहीं आई है। प्रिंसिपल ने कहा है कि ऐसा करने वाली छात्रा को इस बात का पछतावा है और अब यह उसकी परिवार का निजी मामला है।

इस वजह से यहां की यूनिवर्सिटी में लगा तालियों पर बैन

loading...

About Nitika Srivastav

Check Also

चूहा

जिसे समझा पिल्ला, वो निकला चूहा और फिर…

चीन में एक शख्स ने Puppy खरीद कर घर लाया। लेकिन यह शख्स उस वक्त …

शार्क मछलियों

जब 17 शार्क के सामने नंगा कूद गया ये सख्श, फिर हुआ कुछ ऐसा की कांप उठेगी रूह

कनाडा पुलिस को उस शख्स की शिद्दत से तलाश है जो 17 शार्क मछलियों से …

सच उगलवाने

सच उगलवाने का ये कैसा तरीका, जानकर भी कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

वर्तमान समय में अपराधियों से सच उगलवाने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट का इस्तेमाल किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *