Breaking News
Home / Videos / वायरल वीडियो: कोबरा के सिर से निकली रोशनी, जिसने भी देखा रह गया दंग

वायरल वीडियो: कोबरा के सिर से निकली रोशनी, जिसने भी देखा रह गया दंग

कर्नाटक में नजर आया एक अनूठा सांप लोगों के बीच कौतूहल का विषय बन गया है। कर्नाटक के चिकमंगलुरु जिले में स्थित होलमाकी गांव में इस सांप को देखने के बाद कई लोग आश्चर्यचकित हैं। यह कोबरा प्रजाति का सांप है। कई लोगों का मानना है कि इस सांप का सिर चमकता है। इस सांप का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इस कोबरा सांप ने अपना सिर उठा रखा है और इसका सिर काफी चमक रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे इसके सिर के पास कोई लाल रंग की चीज चमक रही है।

लड़की ने दादाजी के अस्थियों को मिला बना दी कुकीज, दोस्तों को खिलाया

दरअसल गांव के ही खेत में बैठे सांप को देखने के बाद एक कुत्ता उसे जोर-जोर से भौंकने लगता है। इसके बाद सांप अपना सिर उठाता है और अचानक इसका सिर चमकने लगता है। कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर वहां लोग जमा हो जाते हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह सांप यहां एक किसान के खेत में अक्सर नजर आता है और कई लोग तो इसकी पूजा भी करते हैं।

हालांकि इधर कई एक्सपर्ट्स का कहना है कि सूर्य की रोशनी सांप के सिर पर पड़ने की वजह से ऐसी चमक आ रही है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां यह सांप बैठा हुआ है वहां सूर्य की रोशनी प्रतिबिंबित होकर उस पर पड़ रही है। एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस कोबरा का सिर लाल है जिसकी वजह से लाल रंग की चमक नजर आ रही है। एक्सपर्ट्स का यह भी मानना है कि लाल रंग के सिर वाला कोबरा दुर्लभ माना जाता है। हालांकि कई गांव वालों का मानना है कि यहां रहने वाला सांप किसानों की जमीन की रक्षा करता है इसलिए उसकी पूजा की जाती है।

loading...

About Nitika Srivastav

Check Also

चूहा

जिसे समझा पिल्ला, वो निकला चूहा और फिर…

चीन में एक शख्स ने Puppy खरीद कर घर लाया। लेकिन यह शख्स उस वक्त …

शार्क मछलियों

जब 17 शार्क के सामने नंगा कूद गया ये सख्श, फिर हुआ कुछ ऐसा की कांप उठेगी रूह

कनाडा पुलिस को उस शख्स की शिद्दत से तलाश है जो 17 शार्क मछलियों से …

सच उगलवाने

सच उगलवाने का ये कैसा तरीका, जानकर भी कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

वर्तमान समय में अपराधियों से सच उगलवाने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट का इस्तेमाल किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *