Breaking News
Home / तकनीक / सिर्फ 195 रुपये एयरटेल अपने ग्राहकों को दे रहा इतना डाटा, बाकियों को हो जाएगी छुट्टी

सिर्फ 195 रुपये एयरटेल अपने ग्राहकों को दे रहा इतना डाटा, बाकियों को हो जाएगी छुट्टी

भारती एयरटेल ने अपना नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिससे यूजर्स को अपनी तरफ और आकर्षित किया जाए. नए प्लान की कीमत की अगर बात करें तो 195 रुपये में यूदर्स को 28 दिनों के लिए 35 जीबी डेटा की सुविधा मिल रही है. इसका मतलब ये हुआ कि रोजाना यूजर्स को 1.25 जीबी डेटा दिया जाएगा. इंटरनेट यूसेज के साथ इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और नेट की भी सुविधा मिल रही है. वहीं प्लान में कोई एफयूपी लिमिट नहीं है लेकिन रोजाना यूजर्स को 100 एसएमएस नहीं दिए जाएंगे.

टेलीकॉमटॉक के एक रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल इस प्लान की मदद से रिलायंस जियो और वोडाफोन को टक्कर देगा. बता दें कि दोनों के पास पहले ही 198 और 199 रुपये के प्लान हैं. वहीं एयरटेल का 195 रुपये वाला प्लान सिर्फ कुछ सर्कल में ही उपलब्ध है जिसमें आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और दूसरे राज्य शामिल हैं. यहां पर यूजर्स को एक और बात ध्यान देने की जरूरत है और वो ये है कि ये प्लान माय एयरटेल एप पर मौजूद नहीं है हालांकि इसे एयरटेल की वेबसाइट से जरूर लिया जा सकता है.

4G नेटवर्क के अभी की स्पीड से 10 गुना तेज होगी 5G की स्पीड

इससे पहले वोडाफोन अपने यूजर्स को 597 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा के साथ 10 जीबी डेटा दे रही है. जी हां आपने सही सुना डेटा सिर्फ 10 जीबी ही दिया जा रहा है. बता दें कि इस ऑफर की मदद से कंपनी एयरटेल, रिलायंस जियो को टक्कर देगी. टेलीकॉम टॉक के रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल के पास भी 597 रुपये का प्लान है. वोडाफोन के बेनिफिट्स की अगर बात करें तो यहां यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिल रही है. कंपनी इस दौरान रोजाना 250 मिनट दे रही है जिसका मतलब ये हुआ कि यूजर्स को रोजाना 4 घंटे और 10 मिनट का टॉकटाइम मिलेगा.

4G नेटवर्क के अभी की स्पीड से 10 गुना तेज होगी 5G की स्पीड

loading...

About Nitika Srivastav

Check Also

रिलायंस जियो

टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे रिलायंस जियो का खुला ऐलान, मैदान में इससे बेहतर कोई नहीं

पिछले 2 सालों में अगर किसी एक कंपनी ने टेलीकॉम इंडस्ट्री पर राज किया है …

मोबाइल नेटवर्क

4G नेटवर्क के अभी की स्पीड से 10 गुना तेज होगी 5G की स्पीड

5G या फिर कह लें 5वां जेनरेशन मोबाइल नेटवर्क जो आपके नेट स्पीड में ही बदलाव …

गूगल प्ले स्टोर

अब फ्री म्विन नहीं चला पाएंगे Google Play Store और अन्य मोबाइल ऐप्स

एंड्रॉइड निर्माताओं को अब यूरोप में गूगल को प्रति डिवाइस 40 डॉलर के शुल्क का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *