Site icon News Jungal Media

दीपिका पादुकोण: कैटरीना ने दीपिका की प्रेगनेंसी तस्वीरों पर कियााा पोस्ट, बाकी सेलेम्स की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। मां बनने से पहले दीपिका पादुकोण ने अपना शानदार प्रेगनेंसी फोटोशूट कराया, जिसे देखकर कोई भी अपना दिल हार बैठेगा, जो बेहद ही प्यारा है। जब से दीपिका के अपनी प्रेगनेंसी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है तभी से कई सेलेब्स की लाजवाब प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। साथ ही कैटरीना कैफ ने भी दीपिका की इन खास तस्वीरों पर अपनी प्यारी प्रतिक्रिया दी है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपने आने वाले बच्चे के लिए हर मुमकिन तैयारी कर रहे हैं। साथ ही दोनों अपने पहले बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड भी हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक प्रेगनेंसी फोटोशूट कराया है, जिसपर कई सेलेब्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, लेकिन सबकी निगाहें कैटरनी कैफ के रिएक्शन पर जा टिकी हैं।

कैटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण के प्रेगनेंसी फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वैसे दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें साझा करके प्रशंसकों को चौंका दिया। तस्वीरों में दीपिका ने अपना बेबी बंप पूरी तरह से दिखाया। तस्वीरें वायरल होने में कुछ ही समय लगा और कैटरीना ने उन पर प्रतिक्रिया देने के लिए कमेंट सेक्शन में कदम रखा। कैटरीना ने लाला दिल वाले इमोजी भेजकर दीपिका की इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसाया।

हालांकि, कैटरीना अकेली नहीं थीं जिन्होंने दीपिका के प्रेगनेंसी फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दी हो। कैटरीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी पोस्ट पर लाल रंग का हार्ट इमोजी दीपिका को भेजा। जहां अर्जुन ने लाल हार्ट इमोजी दीपिका को भेजा, वहीं मलाइका अरोड़ा ने भी पोस्ट पर दिल वाले इमोजी बरसाए। ‘खेल खेल में’ अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत’, निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने लिखा, ‘स्टनिंग‘, प्रियंका चोपड़ा ने भी कैटरीना की तरह लाल रंग के हार्ट इमेजी दीपिका को भेजे। जोया अख्तर ने भी हार्ट इमोजी के साथ नजर बट्टू वाले इमोजी बरसाए। इसके अलावा मौनी रॉय ने लिखा, ‘लव’। इसके अलावा भी कई सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं लगातार आती जा रही हैं, जो अब थमने का नाम नहीं ले रहीं। 

इन शानदार प्रेनगेंसी तस्वीरों में दीपिका अलग-अलग तरह के कपड़े पहने हुए नजर आईं। कभी कैजुअल, अनबटन जींस से लेकर ट्रांस्पेरेंट आउटफिट तक। उन्होंने अपना बेबी बंप जमकर फ्लॉन्ट किया। दीपिका जल्द ही सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

दीपिका और रणवीर अपने जीवन में आने वाले नन्हें मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अपने बच्चे के लिए नए घर में भी शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका 28 सितंबर को साउथ बॉम्बे के एक अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। फिलहाल, जल्द ही मां बनने वाली दीपिका हर पल का आनंद ले रही हैं।”

Read also : ‘IC 814: The Kandahar Hijack’ पर क्यों मचा हुआ है बवाल? जाने पूरा मामला

Exit mobile version