भूत बंगला अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर एक नई हॉरर कॉमेडी फिल्म की रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों को बड़ा सरप्राइज दिया। यह बहुत मज़ेदार होने वाला है

Akshay Kumar Announces New Horror Comedy Film: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार आज 9 सितंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास बात पर उन्होंने एक और हॉरर फिल्म (भूत बंगला) का ऐलान किया है। अक्षय पिछले कुछ वर्षों में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उनकी नई हॉरर कॉमेडी फिल्म की घोषणा ने उन्हें और उनके प्रशंसकों को बेहद उत्साहित कर दिया है। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है, लेकिन यह बहुत मजेदार है।

भूत बांग्ल

पोस्टर में अक्षय नीले रंग के सूट में बेहद शानदार नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके हाथों में दूध का कटोरा नजर आ रहा है और उनकी एक काली बिल्ली का घर आया है। इसके अलावा, इसके पीछे एक बड़ा भयानक बंगला भी देखा जा सकता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार की पहली झलक देखने के बाद प्रशंसक की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। खास बात यह है कि इस फिल्म से अक्षय कुमार और प्रियदर्शन 14 साल बाद वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम भूत बंगला है, इसमें अक्षय ने अपना वैल्यूएशन पर शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने अनाउंस की नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकरभूत बंगला फिल्म की घोषणा की। इस बार हम “भूत बंगला” की पहली प्रस्तुति के साथ जश्न मना रहे हैं। 14 साल बाद मुझे फिर से प्रियदार शान के साथ काम करने का मौका मिला है और मैं बहुत उत्साहित हूँ। यह हम दोनों के लिए एक विशेष परियोजना है और हम इस यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हैं। जादुई बने रहो!”

अक्षय कुमार ने अनाउंस की नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 

अक्षय कुमार ने अनाउंस की नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 

अपने जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, “हर साल मेरे जन्मदिन पर आप सभी द्वारा मुझे दिए जाने वाले प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!” इस बार मैं ‘भूत बंगला’ के फर्स्ट लुक के साथ जश्न मना रहा हूं। मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने का अवसर पाकर बेहद उत्साहित हूं । यह हम दोनों के लिए एक बहुत ही विशेष परियोजना है और हम इस यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हैं। जादुई बने रहें! |

Read also : GOAT Movie Review :फैन्स ने थालापति विजय की फिल्म  द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को बताया ब्लॉकबस्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *