गुरुग्राम में शादी से इंकार करने पर 19 साल की युवती की हत्या, घटना सीसीटीवी में हुई कैंद

Gurugram Girl Murder: दोनों के घरवाले पहले लड़का लड़की की शादी करना चाह रहे थे. हालांकि, बाद में किन्हीं कारणों से लड़के परिवार ने शादी से इंकार कर दिया था. इसी की रंजिश में यह घटना पेश आई है.लडक़ी अपनी माँ के साथ रहती थी, जबकि लड़का अकेला रहता है. पूरे मामले को लेकर गुरुग्राम पुलिस एक प्रेस ब्रीफिंग करेगी

News Jungal Desk :हरियाणा के गुरुग्राम के मुल्लाहेड़ा में चाकुओं से गोद कर एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है । और मामला सोमवार तकरीबन पौने 12 बजे का है और जब 19 वर्षीय नेहा नाम की युवती अपनी माता के साथ काम के बाद घर जा रही थी. तभी राजकुमार नाम के युवक ने दोनो मां बेटी को रास्ते में रोक युवती को चाकुओं से गोद मौत के घाट उतार दिया है और पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है ।

आस पास के लोगो के मुताबिक, आरोपी युवक कई दिनों से युवती पर शादी का दबाव बना रहा था । और पूरी घटना से इलाके में सनसनी फेल गई है । और चाकू मरने के बाद मृतका की माता ने आरोपी युवक को पकड़ा कई चप्पलों से पिटाई कर दी है । घटना का वीडियो आस पास के लोगों ने बनाया है ।

गुरुग्राम पुलिस PRO ने बताया कि मृतका घरों ने डोमेस्टिक हेल्प मेड का काम करती थी । और जबकि आरोपी लड़का हाउस कीपिंग का काम करता है. दोनों बाल्मीकि समाज से हैं. पहले से दोनो के परिवार एक दूसरे को जानते हैं और मूल रूप से यूपी बदायूं के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों परिवार गुरुग्राम पालम विहार में किराए के घरों में अलग-अलग रह रहे थे ।

दोनों के घरवाले पहले लड़का लड़की की शादी करना चाह रहे थे. हालांकि, बाद में किन्हीं कारणों से लड़के परिवार ने शादी से इंकार कर दिया था. इसी की रंजिश में यह घटना पेश आई है.लडक़ी अपनी माँ के साथ रहती थी, जबकि लड़का अकेला रहता है. पूरे मामले को लेकर गुरुग्राम पुलिस एक प्रेस ब्रीफिंग करेगी ।

Read also :- उत्तर भारत में आसमान से बरस रही आफत, अब तक 60 लोगों की मौत, सैकड़ों प्रभावित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *