Site icon News Jungal Media

Maharashtra: बढ़ती महंगाई में किसान के घर से चोरी हुए 400 किलो टमाटर , जांच में जुटी पुलिस

किसान अरुण ढोम ने बताया कि उनके घर से करीब 400 किलो टमाटर चोरी हो गए। जब उन्होंने सुबह उठकर देखा तो टमाटर के 20 क्रेट गायब थे। इस चोरी में उन्हें करीबन 20,000 रुपये का नुकसान हो गया। 

News jungal desk: बाजार में टमाटर के बढ़ते मूल्य के बीच महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक किसान ने पुलिस स्टेशन में 400 किलो टमाटर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। किसान ने पुलिस को बताया कि इस चोरी के कारण उसे करीब 20,000 रुपये का नुकसान हो गया। 

कई राज्यों में टमाटर 100-200 रुपये प्रति किलो की दर से बिक रहा है। शिकायतकर्ता अरुण ढोम ने पुलिस को बताया कि उसने टमाटर को अपने बगीचे में उगाया था और कर्मचारियों की मदद से वह वाहन में सब्जियों को रखकर अपने घर शिरूर तहसील ले जा रहा था। उसने बताया कि उन्होंने टमाटर को बाजार में बेचने की योजना बनाई थी। 

किसान अरुण ढोम ने बताया कि सोमवार की सुबह जब उन्होंने देखा तो टमाटर के 20 क्रेट गायब थे। टमाटर चोरी की आशंका होने पर वह शिरूर पुलिस स्टेशन मामला दर्ज कराने पहुंचे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

महंगाई के बीच टमाटर के बढ़ते मूल्य का फायदा उठाते हुए हाल ही में एक अन्य किसान ने पुणे जिले में ही 18,000 क्रेट टमाटर बेचकर करीबन 3करोड़ रुपये कमाए थे। 

Read also: कक्षा 3 के छात्र ने स्कूल की पहली मंजिल से लगाई छलांग,हालत गंभीर

Exit mobile version