पश्चिम बंगाल चुनाव में 9 लोगों की मौत, BJP ने किया पलटवार तो TMC ने भी दिया जवाब

Bengal Panchayat Election Latest News: आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के लिए मतदान आयोजित हो रहा है. इस दौरान राज्य भर के अलग-अलग इलाकों में बड़े पैमाने पर हिंसा (Violence in West Bengal)देखने को मिली है. हिंसा के बीच सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं के बीच वाकयुद्ध छिड़ चुका है.

News Jungal Desk: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के लिए आज मतदान आयोजित हो रहा है. वहीं दूसरी ओर हिंसा भी देखने को मिल रही है. चुनाव के दौरान हिंसा (Violence in West Bengal) में कम से कम 9 लोग की मौत हो चुकी है और संपत्तियों को भी नुकसान पहुंचा है. हिंसा के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच वाकयुद्ध छिड़ चुका है. दोनों पार्टी के नेता एकदूसरे को हिंसा का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

एक निजी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार कूचबिहार जिले के फलीमारी ग्राम पंचायत में भाजपा के पोलिंग एजेंट माधब विश्वास की कथित तौर पर हत्या कर दी गई है. भाजपा ने आरोप लगाया कि जब विश्वास ने मतदान केंद्र में प्रवेश करने की कोशिश की तो उन्हें टीएमसी समर्थकों ने रोका और मामला बढ़ने पर उन्होंने उनकी हत्या कर दी थी. हालांकि TMC ने इन सभी आरोपों से इनकार किया.

पुलिस ने कहा कि उत्तरी 24 परगना जिले के कदंबगाची इलाके में एक निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थक की रात भर पिटाई के बाद मौत हो गई थी. पश्चिम बंगाल के मंत्री शशि पांजा ने दावा किया कि ‘TMC कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है. केंद्रीय बलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल नागरिकों की रक्षा करने में विफल हैं.’

Read also: Kanpur: में पालतू जानवरों को रखने के लिए करनी होगी जेब ढीली, जानें ये नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *