Site icon News Jungal Media

अतीक की काफिले में एक रहस्यमय गाड़ी मौजूद,जिसमें बुर्का पहने हुए आखिर कौन हैं ये महिलाए ?

अतीक अहमद की कार के साथ एक संदिग्ध गाड़ी के चलने का मामला सामने आया है. जिस पर हाईकोर्ट लिखा हुआ है. इस गाड़ी पर जो नंबर है, उसके बारे में ट्रांसपोर्ट विभाग की वेबसाइट पर कोई जानकारी नहीं मिली है

News jungal desk : अतीक अहमद की कार के साथ एक संदिग्ध गाड़ी के चलने का मामला सामने आया है. जिस पर हाईकोर्ट लिखा हुआ है. इस गाड़ी पर जो नंबर है, उसके बारे में ट्रांसपोर्ट विभाग की वेबसाइट पर कोई जानकारी नहीं मिली है. गुजरात की साबरमती जेल से अतीक अहमद (Atique Ahmed) को प्रयागराज लाया जा रहा है । अतीक को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच लेकर उत्तर प्रदेश में लाया जा रहा है । इस बीच एक बड़ी जानकारी मिली है कि अतीक की काफिले में एक रहस्यमय गाड़ी मौजूद है । जिसमें बुर्का पहने हुए 2 महिलाएं सवार हैं । गाड़ी पर उच्च न्यायालय लिखा हुआ है । हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये बुर्का पहनी हुई महिलाएं कौन हैं? लेकिन सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आ रही है । उसके मुताबिक बुर्के वाली महिलाएं अतीक अहमद के परिवार की हो सकती हैं ।

जिस गाड़ी में दोनों महिलाएं बैठी हुई हैं । वो शुरू से ही अतीक के काफिले के पीछे-पीछे चल रही हैं । इस गाड़ी का नंबर UP70CU8889 है. मगर यूपी के ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की वेबसाइट पर इसके बारे में कोई जानकारी मौजूद नहीं है पहले तो सुरक्षा के कारण मीडिया को भी अतीक अहमद के काफिले के साथ जाने की मनाही कर दी गई थी । अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस तरह की गाड़ी को ऐसे संवेदनशील मामले में कैसे काफिले में चलने की मंजूरी दी गई है । इस गाड़ी में बुर्के में 2 महिलाओं और आगे की सीटों पर 2 पुरुषों को सवार पाया है । जब अतीक अहमद गाड़ी से उतरा था, तो भी ये लोग गाड़ी से नहीं उतरे थे ।

बहरहाल न्यूज एजेंसी एएनआई ने काफिले के झांसी पहुंचने पर काफिले के पीछे आ रही एक गाड़ी में सवार अतीक  की बहन आयशा नूरी से बात की । नूरी ने बोला कि ‘हम हर फैसला मानने को तैयार हैं. हम अतीक अहमद सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. हम राजस्थान से उनके साथ आ रहे.’ जबकि अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने कहा कि ‘कोर्ट के आदेश के बाद अतीक अहमद को प्रयागराज कोर्ट ले जाया जा रहा है. कल उनका फैसला है. जिसके लिए उन्हें प्रयागराज ले जाया जा रहा है. अदालत जो भी फैसला देगी हम उसे स्वीकार करेंगे. इंसाफ नहीं मिला तो हम हाईकोर्ट जाएंगे।

Read also : अतीक अहमद के भाई अशरफ को यूपी पुलिस बरेली से प्रयागराज ला रही, अतीक के अंदाज में भाई अशरफ बोला- डर काहे का?

Exit mobile version