Site icon News Jungal Media

Kanpur crime: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्रा ने ट्रेन के सामने आकर दी जान, टक्कर से 20 फीट उछलकर दूर गिरी…

कानपुर से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पनकी पड़ाव रेलवे क्रॉसिंग के पास एक छात्रा ने इयरफोन लगाया। तेज गाना बजाया और हाथ फैलाकर पटरी ट्रेन के सामने खड़ी हो गई। ट्रेन की टक्कर लगने से छात्रा की मौत हो गई।

News jungal desk: कानपुर के पनकी पड़ाव रेलवे क्रॉसिंग पर शुक्रवार को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही 24 वर्षीय छात्रा ने अपने कानो में इयरफोन लगाया तेज गाना बजाया और हाथ फैलाकर पटरी पर ट्रेन के सामने खड़ी हो गई। जिसके बाद ट्रेन की टक्कर से उछलकर दूर गिरी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

पनकी के रतनपुर गांव निवासी शीलू अग्निहोत्री (24) विद्यार्थी नगर स्थित एक कोचिंग में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। चाचा ललित कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि शुक्रवार को साइकिल से कोचिंग पढ़ने की बात बोलकर घर से निकली थी। रास्ते में पनकी पड़ाव क्रॉसिंग के पास उसने अपनी साइकिल खड़ी की। 

कंट्रोल रूम के सामने मोबाइल पर तेज आवाज में गाना बजाया, इयरफोन लगाई और पूरे चेहरे को दुपट्टे से बांधकर पटरी पर घूमने लगी। गेटमैन विकास ने बताया कि दोपहर करीब 1.15 बजे कालका एक्सप्रेस को पटरी आता देख उसने युवती को हटने के लिए आवाज लगाई, लेकिन लडकी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। 

ट्रेन के नजदीक आते ही उसने अपने दोनों हाथ फैला लिए। ट्रेन की टक्कर से वह उछल कर करीब 20 फीट दूर गिरी। ट्रेन गुजरने के बाद पास जाकर देखा तो उसकी सांसें थम चुकी थीं। स्थानीय पार्षद ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मौके पर पहुंची जीआरपी ने उसे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Read also: गाजियाबाद : इंसानियत फिर हुई शर्मसार 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, फिर की हत्या

Exit mobile version