Sonipat: ट्राला की चपेट में आने से हुई युवक की मौत, परिजनों ने ट्राला चालक व मालिक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा…

झज्जर के गांव छारा फिलहाल सोनीपत निवासी कपिल ने खरखौदा थाना पुलिस को बताया कि उनके परिवार के वीरेंद्र को उनका पड़ोसी ट्राला चालक राजेश अपने साथ लेकर गया था। राजेश के साथ गए वीरेंद्र की एक हादसे में मौत हो गई। उनके दादा के पास चालक की पत्नी ने फोन कर हादसे की जानकारी दी।

News jungal desk: सोनीपत के  गांव सैदपुर में रोड़ी-डस्ट के स्टाक पर ट्राला की चपेट में आने के एक युवक की मौत हो गई। युवक को ट्राला चालक अपने साथ ही बुलाकर स्टॉक पर ले गया था। युवक के परिजनों के बयान पर खरखौदा पुलिस ने ट्राला चालक व मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
झज्जर के गांव छारा फिलहाल सोनीपत निवासी कपिल ने खरखौदा थाना पुलिस को बताया कि उनके परिवार के वीरेंद्र को उनका पड़ोसी ट्राला चालक राजेश अपने साथ लेकर गया था। राजेश के साथ गए वीरेंद्र की हादसे में मौत हो गई। उनके दादा के पास चालक की पत्नी ने फोन कर हादसे की जानकारी दी। उसने यह सुनने के बाद जब चालक राजेश के पास फोन किया तो उसने बताया कि वह अपने ट्राले को लेकर सैदपुर में स्थित रोड़ी-डस्ट के स्टॉक पर गया था। उनके साथ वीरेंद्र भी था।

ट्राले के ही चपेट में आकर वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल वीरेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था कि इसी दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई। कपिल का कहना है कि उनके पूछने पर चालक राजेश ने उन्हें बताया कि ट्राला मालिक ने उन्हें सहायक नहीं दिया है, वह ट्राला को अकेला ही चलाता हैं। इसके बाद चालक वीरेंद्र के शव को लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचा। कपिल ने चालक व ट्राला मालिक के खिलाफ खरखौदा थाना पुलिस को शिकायत दी है। जिस पर पुलिस ने लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया और शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Read also: नूंह हिंसा में रोहिंग्या का भी हाथ, 4 घंटे चला बुलडोजर, 200 अवैध झुग्गियां जमींदोज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *