आप सांसद संजय सिंह पहुंचे दिल्ली HC, गिरफ्तारी को दी चुनौती

 दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे हैं. संजय सिंह ने ईडी द्वारा अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है. संजय सिंह की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट आज सुनवाई करेगा

News jungal Desk :- दिल्ली शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) पहुंचे हैं । संजय सिंह ने ईडी (ED) द्वारा अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है । संजय सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट से मामले में जल्द सुनवाई की मांग की है । संजय सिंह ने बोला कि ईडी ने उनको ग्राउंड ऑफ अरेस्ट नहीं दिया है । संजय सिंह की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट आज सुनवाई करेगा ।  इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को आबकारी नीति घोटाला मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह की ईडी की हिरासत को 13 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था ।

मंगलवार को दिल्ली में आम के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया है । इस दौरान पुलिस ने कई आप कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है । इस मौके पर विधायक कुलदीप कुमार ने बोला कि संजय सिंह के खिलाफ कोई सबूत नहीं है । बिना सबूत के गिरफ्तार किया गया है ।

यह भी पढ़ें :- दिल्ली-नोएडा में पराली के धुंए ने बढ़ा दी मुश्किलें, इन इलाकों में हालात खराब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *