Aattam movie cast and crew

Aattam :बॉक्स ऑफिस पर fail होने के बाद भी आट्टम फिल्म की कहानी को लेकर मिल रहा है नेशनल अवार्ड

Aattam :70 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (National Film Awards 2024) का एलान कर दिया गया है। मलयालम फिल्म आट्टम (Aattam) ने इस बार के नेशनल अवॉर्ड्स में बेस्ट फीचर फिल्म का खिताब हासिल किया है।

अनाउंसमेंट के बाद आट्टम की चर्चा हर तरफ हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर कुछ नहीं करने वाली आट्टम के बारे में आइए डिटेल्स में जानते हैं।

Aattam

भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कारों में से एक नेशनल अवॉर्ड्स 2024 के (National Film Awards 2024) विनर्स का एलान कर दिया गया है। 16 को अगस्त को राजधानी दिल्ली के विज्ञान भवन सेंटर में साल 2022 की फिल्मों के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के विजेताओं के नाम से पर्दा उठा है।

aattam movie review

मलयालम फिल्म आट्टम (Aattam Movie) को बेस्ट फीचर फिल्म कैटेगरी में विनर चुना गया है। इस अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर आट्टम-द प्ले ट्रेंड करने लगी है। आइए इस मूवी के बारे में और डिटेल्स में जानते हैं। 

Read More :  Raayan Movie Review: धनुष की 50वीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान!

बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा प्रदर्शन (Aattam Movie Box Office Collection)

निर्देशक आनंद एकर्षी की फिल्म आट्टम को एक साल पहले थियेटर में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में बहुत से स्टार थे, जिसमें विनय फोर्ट, कलाभवन शजोहन, जरीन सिहाब और जॉली एंटनी जैसे कई मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार अहम किरदारों (Aattam movie cast and crew)में मौजूद हैं।

Aattam Movie Box Office Collection

बॉक्स ऑफिस पर आट्टम मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी और इसका कलेक्शन महज 1.5 करोड़ रहा था। लेकिन फिल्म की कहानी काफी शानदार रही और अब राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में इसे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म कैटेगरी में विनर चुना गया है।

Read More : Phir aayi Haseen Dillruba Review: फिर आयी हसीन दिलरुबा बच के रहिये जनाब नहीं तो हो जायेगा क़त्ल !

क्या है आट्टम की कहानी (Aattam Movie Story)

आट्टम मूल रूप से एक सस्पेंस चैंबर ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी आपको अंत तक बांधे रखेगी। फिल्म की स्टोरी थिएटर ग्रुप में मौजूद एक्ट्रेस द्वारा एक्टर पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के इर्द-गिर्द घूमती। जिस एक्टर पर आरोप लगता है वो लोकप्रिय कलाकार है, जिसने हाल ही में इस थिएटर समूह को ज्वाइन किया है।

Aattam Movie Story

शुरुआत में तो उस एक्ट्रेस के समर्थन में टीम के सभी लोग रहते हैं, लेकिन बाद वे अपना पक्ष बदल लेते हैं। किस तरह से आट्टम की कहानी में ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं वो ये फिल्म देखने (aattam movie review) के लायक बनाते हैं।

ओटीटी पर कहां देखें आट्टम (Aattam Movie in Ott Platform)

Aattam Movie in Ott Platform

अगर इतना कुछ जानकर मलयालम फिल्म आट्टम को देखने के लिए आपकी एक्साइटमेंट बढ़ रही है तो आप इसे ओटीटी (aattam 2024 movie in amazon prime) पर देख सकते हैं। मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आट्टम मौजूद है, जिसका आनंद आप उठा सकते हैं।

Read More : Stree 2 Box Office Collection Day 1: स्त्री ने फिर किया कमाल, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर हुयी पैसों की बारिश!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *