aditi rao first husband

Aditi Rao Hydari: शादी के बंधन में बंधे अदिति और सिद्धार्थ, दोनों ने मंदिर में सादगी से एक -दूजे के साथ विवाह !

Aditi Rao Hydari: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और साउथ अभिनेता सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। दोनों साल 2021 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

Aditi Rao Hydari

सिद्धार्थ और अदिति ने इसी साल मार्च में सगाई की थी। अब उन्होंने शादी की घोषणा करते हुए अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। दोनों सितारों ने 400 साल पुराने तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में गुपचुप शादी (aditi rao hydari wedding temple) कर ली है।

read more :  Devara Trailer :एक और पैन इंडिया फिल्म का हुआ ट्रेलर रिलीज़, फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी और सैफ अली खान आयेंगे नजर

इंस्टाग्राम पर की घोषणा (Aditi Rao Hydari Wedding Post)

Aditi Rao Hydari and Siddharth's love story

नवविवाहित जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की पहली तस्वीरें (aditi rao wedding pics) साझा करते हुए कैप्शन में लिखा , तुम मेरे सूरज हो, मेरे चंदा और मेरे सभी सितारे हो, हमेशा पिक्सी सोलमेट बने रहो, हंसी के लिए, कभी बड़े न होने के लिए, शाश्वत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए।’ उनकी इस घोषणा से प्रशंसक काफी खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अदिति और सिद्धार्थ की उम्र में कितना अंतर? (Aditi Rao Hydari and Siddharth Age Difference)

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari and Siddharth’s love story) और सिद्धार्थ पहली बार साल 2021 में तेलुगु फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान मिले थे। उनके डेटिंग की खबरें साल 2023 में  तब आनी शुरू हुईं, जब उन्होंने एक वायरल रील में तमिल फिल्म एनिमी के गाने ‘तुम तुम’ पर डांस किया। अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में हुआ।

aditi rao wedding pics

वर्तमान समय में उनकी उम्र 37 वर्ष (aditi rao hydari age) है। वहीं, सिद्धार्थ का जन्म 17 अप्रैल 1979 को चेन्नई में हुआ, जो कि 44 वर्ष के हैं। दोनों की उम्र के बीच सात साल का फासला है।

read more : GOAT Movie Review :फैन्स ने थालापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को बताया ब्लॉकबस्टर |

अदिति और सिद्धार्थ के पुराने रिश्ते 

इससे पहले अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की शादी सत्यदीप मिश्रा (aditi rao first husband) से हुई थी। चार साल साथ रहने के बाद दोनों की राहें जुदा हो गई। सत्यदीप ने भी मसाबा गुप्ता से शादी कर ली है।

aditi rao hydari age

वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी मेघना नरायण से हुई थी। दोनों ने साल 2007 में एक-दूसर से तलाक ले लिया था।

Read more : Berlin Review: स्त्री 2 के बाद अपारशक्ति खुराना लेकर आ रहे है स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘बर्लिन’ !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *