अपने संगीत में मस्ती में झूमते नजर आये अदनान शेख, लाल लहंगे में बेहद खुबसूरत लग रही थी बेगम, फरारी में निकले दूल्हा-दुल्हन

अदनान शेख ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3‘ के बाद से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री की और पहले ही हफ्ते में उन्हें बाहर कर दिया गया, लेकिन उतने ही दिनों में उन्होंने लोगों का दिल जीता था। वह शो में केवल कुछ दिनों तक ही रहे और फिर इम्युनिटी टास्क नहीं जीत पाने के कारण बाहर हो गए। फेमस सोशल मीडिया सेंसेशन अब अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चे में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आयशा से शादी का फैसला लिया है और इससे पहले उनकी संगीत और हल्दी जैसे फंक्शन हुए।

अदनान शेख

अदनान शेख ने आयशा से शादी से पहले 23 सितंबर को संगीत नामक एक मजेदार पार्टी रखी थी। कोट और पैंट के साथ अपने फैंसी आइवरी आउटफिट में वह वाकई बहुत अच्छे लग रहे थे।वहीं, उनकी पत्नी आयशा ने अपना चेहरा मास्क से छुपाया हुआ था लेकिन उनकी भी खूब तारीफ हो रही है। पहले तो उनकी शानदार तरीके से एंट्री हुई। दोनों एक साथ बैठकर संगीत एंजॉय करने के लिए तैयार थे।

अदनान और आयशा की एंट्री

Adnaan Shaikh Ayesha

आयशा ने अपने संगीत के लिए भारी सजावट वाला लाल लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने दुपट्टे के साथ पेयर किया। दुल्हन ने अपना चेहरा मास्क से छिपा रखा था। उन्होंने अपने पहनावे में सुंदर आभूषण जोड़े और अपने बाल खुले छोड़े। दोनों हाथों में हाथ डाले हुए बहुत प्यारे लग रहे थे, और बाद में उन्होंने फेरारी नामक एक फैंसी लाल कार में एक मजेदार सवारी की।। जिसके फोटोज-वीडियोज सामने आए हैं।

अदनान का डांस

अदनान और आयशा की एंट्री

इसके बाद, संगीत से कई वीडियोज भी सामने आए हैं, जिनमें से एक में होने वाले दूल्हे को खुद डांस करते हुए देखा जा सकता है। अदनान अपनी दुल्हन के लिए जमकर डांस कर रहे हैं। ‘कब तक जवानी छुपाओगी रानी’ पर अदनान ने बढ़िया डांस पेश किया। उनके दोस्त हूटिंग कर रहे थे।

दोस्तों ने मारी एंट्री

Adnaan Shaikh Wedding

अदनान के संगीत पार्टी में बहुत सारे दोस्त थे। सना मकबूल एक सुंदर हरे रंग का दुपट्टा और एक मैचिंग बैग लेकर आई थी। उन्होंने अपने बाल अच्छे से बनाए हुए थे और अपने फैंसी मेकअप के साथ वह वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थी।

Read also : Marvel Thunderbolts: आ गया मार्वल स्टूडियोज की नई फिल्म ‘थंडरबोल्ट्स’ का ट्रेलर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *