Site icon News Jungal Media

अतीक अहमद के नाम पर वकील विजय मिश्रा ने मांगी रंगदारी,केस दर्ज

व्यापारी का आरोप है कि 20 अप्रैल को मिश्र ने उन्हें कॉल किया और अतीक व उसके गुर्गों के नाम पर रुपयों की मांग की।

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। और एक व्यापारी की शिकायत के आधार पर विजय मिश्रा के खिलाफ अतरसुइया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई करी जाएगी।

उधारी का पैसा भी नहीं चुकाने का आरोप

जानकारी के मुताबिक मारे गए गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर प्रयागराज जिले के एक प्लाइवुड व्यापारी से कथित तौर पर ₹3 करोड़ की रंगदारी मांगने का केस दर्ज करा गया है।

प्रयागराज में अतरसुइया पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, दरियाबाद के रहने वाले और मुथिगंज में प्लाईवुड की दुकान के मालिक सईद अहमद ने कहा है कि मिश्रा ने उनसे 1.20 लाख रुपये का सामान उधार पर खरीदा था, लेकिन काफी दिनों बाद भी उन्होंने अपना बकाया नहीं चुकाया।

अतरसुइया पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

व्यापारी ने आरोप लगाया कि 20 अप्रैल को मिश्रा ने अपने फोन से उन्हें कॉल किया। इसके बाद अतीक अहमद और उसके गुर्गों के नाम पर तीन करोड़ रुपये की मांग की। अतरसुइया थानाध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि रविवार रात विजय मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

उधर, अधिवक्ता विजय मिश्रा की ओर से भी बयान आया है। उन्होंने सभी आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि ये केस उनकी छवि खराब करने और प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की साजिश के तहत झूठे आरोपों के आधार पर दर्ज कराया है।

Read also : सेना को मिला हथियार और गोला-बारूदों का जखीरा,मणिपुर को फिर थी सुलगाने की साजिश

Exit mobile version