I.N.D.I.A के सभी नेता आज राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात, रखेंगे अपनी मांगें

I.N.D.I.A गठबंधन का एक प्रतिनिधिमंडल आज सुबह 11.30 बजे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात करेगा. मुलाकात के दौरान सभी विपक्षी दल के नेता राष्ट्रपति के समक्ष अपनी मांगों को रखेंगे. राष्ट्रपति से मुलाकात के पूर्व विपक्षी दल के सभी नेताओं की सुबह 10 बजे बैठक भी होनी है.

News Jungal Desk:– I.N.D.I.A गठबंधन का एक प्रतिनिधिमंडल आज सुबह 11.30 बजे राष्टॅपति द्रोपदी मुर्म से मुलाकात करेगा . मुलाकात के दौरान सभी विपक्षी दल के नेता राष्ट्रपति के समक्ष अपनी मांगों को रखेंगे । राष्ट्रपति President से मुलाकात के पहले ही विपक्षी दल की मीटिंग होनी है । इस बैठक बाद विपक्षी दल के नेता सदन में सरकार को घेरने की रणनीति बनाएगे.

बता दें कि बीजेपी ने भी अपने सभी लोकसभा सासंदो की व्हिप जारी किया है । आज लोकसभा में दिल्ली को लेकर चर्चा होनी है .इस चर्चा में बीजेपी के सभी सांसद मौजूद रहेंगे ।विपक्षी दल के सांसदो ने इस बिल पर चर्चा को लेकर लोकसभा स्पीकर से पर्याप्त समय मांगा । जिस पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने हामी भर दी है ।

मंगलवार को केन्द्रीय ग्रह राज्य मंत्री ने नित्यानन्द ने लोकसभा में  दिल्ली सर्विस बिल पेश किया था ।दिल्ली अध्यादेश बिल पर आज सदन में चर्चा होगी. इस दौरान लोकसभा में भारी हंगामा होने के आसार हैं.

यह भी पढ़े : ‘Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani’ की कमाई में भारी गिरावट, फिर भी फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *