रवि​ शास्त्री की शर्त पर खफा हो गई अमृता सिंह, खूब रोईं, फिर नवाब संग बसा लिया अपना घर

Amrita Singh Love Life: बॉलीवुड में इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच प्यार की कहानी चर्चा में है। इस बीच अमृता सिंह के लव अफेयर को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं उनके प्यार के बारे में-

op

News Jungal Bollywood desk: सभी जगह इस समय वैलेंटाइंस वीक में प्यार के किस्से सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड में भी इस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के प्यार के किस्से चर्चे हैं। इस बीच बीते दौर की एक एक्ट्रेस और हैं, जो आज के दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं अमृता सिंह (Amrita Singh) की। अमृता की जिंदगी में भी प्यार ने दो बार दस्तक दी थी लेकिन उन्हें वह खुशियां नहीं मिल सकीं, जैसी वे चाहती थीं।

अमृता का जन्म 9 फरवरी 1958 को हुआ था। अमृता ने 1983 में फिल्म ‘बेताब’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों के जरिए खुद को इंडस्ट्री में स्थापित किया। फिल्मों में उनका बिंदास अंदाज ही दर्शकों को काफी पसंद आता था।

सैफ से गुपचुप कर ली शादी
निजी जिंदगी की बात करें तो फिल्म ‘बेखुदी’ के दौरान उन्हें एक्टर सैफ अली खान से प्यार हो गया था। सैफ उनसे 12 साल छोटे थे लेकिन दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे थे कि उम्र का अंतर उन्हें परेशान नहीं कर रहा था, लेकिन समाज और गॉसिप के डर से दोनों ने साल 1991 में सीक्रेट शादी की। लेकिन यह बहुत कम लोगों को पता है कि सैफ को दिल देने से पहले अमृता एक भारतीय क्रिकेटर पर फिदा हो गईं थीं।

एक शर्त ने कर दिया सबकुछ तबाह
अमृता का पहला अफेयर क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ था। एक कॉमन फ्रैंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी, दोनों की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का मन बना लिया। रवि और अमृता दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन रवि ने शादी से पहले अमृता के सामने एक शर्त रख दी थी जिसके कारण यह शादी नहीं हो सकी। खबरों की मानें तो रवि नहीं चाहते थे कि अमृता शादी के बाद फिल्मों में काम करें और यही बात अमृता को अच्छी नहीं लगी। इस बात पर काफी चर्चा हुई लेकिन बात न बन सकी और अमृता ने इस रिश्ते को तोड़ना उचित समझा। इस रिश्ते के टूटने पर अमृता काफी परेशान हो गईं थीं फिर खुद को उन्होंने फिल्मों में व्यस्त कर लिया। पहले ब्रेकअप के बाद अमृता की जिंदगी में सैफ आए लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच दूरिया आ गईं। साल 2004 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली और अमृता बच्चों के साथ अकेले रहने लगीं।

Read also: Disney layoff :अब 7000 कर्मचारियों पर गिरेगी गाज,हॉटस्‍टार ने गंवाए 38 लाख यूजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *