Anant Ambani Ganpati

Anant Ambani Ganpati :अम्बानी परिवार ने किया धूम धाम से बाप्पा का विसर्जन, बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां हुयी शामिल !

Anant Ambani Ganpati : अंबानी परिवार ने धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ गणेश उत्सव मनाया। इस उत्सव में उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की।

बप्पा की पूजा अर्चना करने के बाद  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार ने रविवार रात ‘गणपति विसर्जन’ समारोह में हिस्सा लिया। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी से लेकर नवविवाहित अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट ने गणपति (Anant Ambani Ganpati) की विदाई की।

read more : GOAT Movie Review :फैन्स ने थालापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को बताया ब्लॉकबस्टर |

Ambanis Host Grand Ganesh Visarjan

‘गणपति विसर्जन'(ganesh visarjan 2024) के दौरान ढोल की थाप पर अनंत और राधिका नाचते हुए नजर आएं। इस दौरान सभी पारंपरिक वेशभूषा में थे। रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

उनकी बहू राधिका नीले रंग का कुर्ता पहने नजर आईं। सभी गणपति बप्पा (ambani ganpati visarjan)के लिए सजाए गए ट्रक पर सवार होकर अपने मुंबई स्थित घर एंटीलिया से चौपाटी बीच पर विसर्जन स्थल तक गए। 

Ambani's Ganpati Visarjan

अभिनेता मीजान जाफरी और शनाया कपूर भी गणपति विसर्जन के दौरान अंबानी परिवार में शामिल हुए। इस शुभ अवसर पर नीता अंबानी ने खूबसूरत कढ़ाई वाली साड़ी चुनी, जबकि मुकेश अंबानी ने कुर्ता पायजामा पहना था। नवविवाहित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को भी गणेश जी का आशीर्वाद (Ambani’s Ganpati Visarjan) लेते देखा गया। 

read more : नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने ज्वाइन किया BPGP MBA

कई बॉलीवुड हस्तियों ने हुयी शामिल (Ganesh Visarjan at Antilia)

Ganesh Visarjan at Antilia

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। सलमान खान, करीना कपूर, रेखा, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, सारा अली खान, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, सोनम कपूर और कई अन्य ने अंबानी के गणेश चतुर्थी समारोह (Ambanis Host Grand Ganesh Visarjan) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। गायक बी प्राक भी समारोह में विशेष अतिथियों में शामिल थे। 

Celebs at Ambani Ganpati celebrations

गायक बी प्राक (Celebs at Ambani Ganpati celebrations) ने अपने भावपूर्ण प्रदर्शन से गणपति पूजा में सभी भक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया। गणेश चतुर्थी के दौरान भगवान गणेश को नई शुरुआत का देवता और बाधाओं को दूर करने वाले के रूप में पूजा जाता है। उनसे सुख-समृद्धि की कामना की जाती है। गणेश उत्सव के दौरान लोग पंडालों और अपने घर में गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर पूजा-पाठ करते हैं। 

read more : NBCC Share Price :बोनस शेयर का ऐलान के बाद राकेट बना NBCC का शेयर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *