Ankit Kalra death

Ankit Kalra death News :सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर इंशा घई के पति अंकित कालरा का 29 साल में हुआ निधन

Ankit Kalra death News :सोशल मीडिया की दुनिया का जान पहचाना नाम इंशा घई के पति अंकित कालरा का निधन (Ankit Kalra Passes Away at 29) हो गया है। कपल इंस्टाग्राम पर अपने मजेदार फनी वीडियोज के लिए मशहूर थे। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैंस हैं। निधन की जानकारी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। हालांकि मौत की असल वजह क्या है इसका अभी कुछ पता नहीं है।

Ankit Kalra death News

पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर इंशा घई कालरा और उनके पति अंकित कालरा को इंस्टाग्राम पर फनी रील्स के लिए जाना जाता है। इस जोड़े ने फरवरी 2023 में शादी (insha ghai and ankit kalra marriage) की थी और शादी के लगभग डेढ़ साल बाद उनकी दुनिया उजड़ गई।

29 साल के थे अंकित कालरा (Ankit Kalra Passes Away)

इंशा के पति अंकित कालरा (Insha Ghai husband) का 19 अगस्त, 2024 को निधन हो गया। इंशा ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करके इस बात की जानकारी दी।

ankit kalra age

अंकित की उम्र महज 29 साल (ankit kalra age) थी और उनके फ्रेंड्स, फैमिली और फैंस को अभी तक इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

read more : Bangladesh Violence on Hindus : बांग्लादेश में दंगाइयों का कहना है कि अब बांग्लादेश में हिन्दुओं के लिए जगह नहीं है

पत्नी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी (Insha Ghai’s husband Ankit Kalra passed away!)

राखी सेलिब्रेशन के ठीक एक दिन बाद इंशा घई (Insha Ghai) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अंकित की एक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को इसकी जानकारी दी।

Ankit Kalra Passes Away at 29

तस्वीर के ऊपर लिखा था , “अंकित कालरा की याद में। 24-3-1995…19-4-2024।” हालांकि, इंशा ने अपने पति की म्रत्यु का कारण नहीं बताया, लेकिन इस खबर ने फैन्स को बहुत चौंका दिया है।

इंशा ने लिखा इमोशनल नोट (Ankit Kalra death News)

इस पर एक नोट लिखकर इंशा ने अपनी भावनाओं को शेयर किया। उन्होंने लिखा, “मुझे एक दिन पीछे ले जाओ, सब बदल दूंगी ! वापस आ जाओ बेबी, प्लीज़? मुझे तुम्हारी याद आती है।”

read more : Moumita Debnath :कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस में न्याय न मिलने के विरोध में डॉक्टरों ने दिल्ली से तमिलनाडु तक की हड़ताल

फैंस ने दी हिम्मत (Ankit Kalra death)

इंशा घई की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स पर उन्हें हिम्मत देते दिखे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं सदमे में हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है।’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया,’हिम्मत रखो इंशा, हम सब तुम्हारे साथ हैं। रेस्ट इन पीस अंकित। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा लेकिन आपकी बेटर हाफ का ध्यान रखेंगे, जैसा कि वादा किया था।’

Insha Ghai husband

इंशा एक सोशल मीडिया इंनफ्लूएंसर हैं। इसके अलावा वह एक डिजाइनर भी हैं। कपल फनी वीडियोज बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते थे।

read more :  Badlapur School Sex Abuse Case :महाराष्ट्र के बदलापुर किंडरगार्टन स्कूल में बच्चियों यौन उत्पीड़न मामले के विरोध में भीड़ ने स्कूल में किया तोड़-फोड़ और लोकल ट्रेनों को रोका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *