बालासोर रेल हादसे के बाद आई एक और आफत, घायलों को ले जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम हुए भीषण रेल हादसे में मामूली रूप से घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में इलाज के लिए भेजा जा रहा है. इस बीच रास्ते में मेदिनीपुर के पास इस बस की एक पिकअप वैन के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई है. इस टक्कर के कारण बस में सवार कई लोगों के मामूली रूप से घायल होने की आशंका जताई जा रही है.

News Jungal Desk: ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण रेल हादसे से जुड़ी एक और दुखद खबर सामने आ रही हैं. इस रेल हादसे में घायल हुए यात्रियों को ले जा रही एक बस शनिवार को पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस बस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर तो नहीं है, लेकिन इसकी वजह से नेशनल हाईवे पर जाम लग चुका है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बालासोर में हुए रेल हादसे में मामूली रूप से घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए बंगाल के विभिन्न जिलों में भेजा जा रहा है. इस बीच रास्ते में मेदिनीपुर के पास इस बस की एक पिकअप वैन के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई है. इस टक्कर के कारण बस में सवार कई लोगों के मामूली रूप से घायल होने की आशंका है.

रेल हादसे में अब तक 288 यात्रियों की मौत, 800 से ज्यादा हुए घायल
बता दें कि बालासोर जिले में शुक्रवार शाम कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन वहां खड़ी एक मालगाड़ी से टकरा गई थी. इस कारण ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए थे, जिन्हें पीछे से आ रही बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन ने टक्कर मार दी. देश के इतिहास में हुए सबसे भीषण हादसों में से शामिल इस रेल हादसे में मृतकों की संख्या शनिवार को बढ़कर 288 हो गई है. इस दुर्घटना में 800 से अधिक यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 56 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि 747 लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं.

Read also: डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर किया बड़ा ऐलान

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *