अनुपम खेर ने बताया कैसे हुई किरण से पहली मुलाकात, पहली पत्नी को कहा धोखेबाज!

अनुपम खेर और किरण खेर पिछले 38 साल से साथ रह रहे है । दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल है ।दोनों की यह दूसरी शादी थी. किरण (Kirron Kher) ने एक बिजनेसमैन से शादी की जबकि अनुपम ने एक्ट्रेस मधुमालती कपूर से शादी की थी ।

News Jungal Desk : अनुपम खेर बॉलीवुड में पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं। उन्हें उस दौर की पीढ़ी से लेकर आज की जनरेशन भी बहुत अच्छे से जानती हैं। अनुपम भी एक प्रतिभाशाली एक्टर रहे हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आने वाले दिनों में वह ‘आईबी 71’, कागज 2, इमरजेंसी समेत कई फिल्मों में दिखेंगे। अनुपम जितना अपनी फिल्मों और अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, उससे कहीं ज्यादा इंटरेस्टिंग उनकी और किरण खेर Kirron Kher की लव स्टोरी रही है। साथ ही अनुपम के पहली पत्नी मधुमालती कपूर से अलग होने की चर्चा भी होती रहती है. अनुपम, किरण से पहली मुलाकात और मधु से हुए तलाक के बारे में बात की.

अनुपम खेर किरण खेर से उनकी दोस्ती कैसे हुई? उन्होंने कहा, “किरण तब एक बड़ी स्टार बन चुकी थीं. वह थिएटर के साथ-साथ फिल्में भी बना रही थीं। मेरी उनकी मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी. मैं गांव का एक साधारण से लड़का और वो एम फर्स्ट क्लास लड़की. हमार कोई मेल नहीं . वह शादीशुदा थी और बेटा सिकंदर था.”

अनुपम खेर ने आगे कहा, “किरण और मैं बहुत अच्छे दोस्त बने. हमने साथ में थिएटर किया। इस दौरान किरण की शादी में दिक्कतें होने लगी थीं. और इधर मेरी पत्नी से भी मुझे धोखा मिला चुका था । फिर धीरे-धीरे किरण और मैं करीब आएं और चीजें बदलने लगी. आखिर में हम दोनों अपने पुराने पार्टनर को तलाक दिया और हमने शादी कर ली.” बता दें, किरण और अनुपम ने साल 1985 में शादी कर ली थी.

इससे पहले, साल 1979 में किरण खेर ने बिजनेसमैन गौतम बेरी से शादी की थी। शादी के तीसरे साल में किरण ने बेटे सिकंदर खेर को जन्म दिया. वहीं, अनुपम खेर ने भी इसी साल यानी 1979 में एक्ट्रेस मधुमालती कपूर से शादी की. अनुपम और मधुमालती की शादी 1 साल से भी कम वक्त तक चली, बाद में, मधुमालती ने भी फिल्म डायरेक्टर रंजीत कपूर से शादी की. लेकिन दोनों का साथ ज्यादा समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए।

यह भी पढे : जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों से मिलने पहुंचीं ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *