Site icon News Jungal Media

बिग बॉस के घर में फिर भिड़ी अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी…

शो के बीते एपिसोड में प्रियंका अपना पाला बदलती हुई दिखाई देती हैं और इस चीज को अर्चना गौतम ने भी काफी अच्छी तरह नोटिस किया है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बिग बॉस 16 अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा हैं। इस बीच शो के घर में मीडिया की एंट्री भी हुई और शो में बचे हुए पांच कंटेस्टेंट को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

फिनाले से पहले सभी अपना-अपना जोड़-तोड़ करने में लगे हैं। शो के फिनाले से पहले हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल ही रहा है और अब सभी को इस बात का इंतजार है कि कौन शो की ट्रॉफी को लेकर शो के घर से बाहर जाएगा।

दरअसल, शो के बीत एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे हज्म कर पाना आसान नहीं हैं। शो के बीते हुए एपिसोड में देखा जा सकता है कि प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम की किचन ड्यूटी के लिए बहस हो जाती है और इसके बाद यह लड़ाई में तबदील हो जाती है फिर क्या था, इसके बाद प्रियंका शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के साथ मस्ती करते हुए नजर आती हैं और अर्चना शालीन के साथ बैठी हुई दिखाई देती हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान अर्चना शालीन को कहती हैं कि अब प्रियंका अच्छा बनने की कोशिश कर रही हैं। फिनाले से चार दिन पहले वह शिव और स्टेन के साथ बैठ रही हैं। घर में जनता आई है तो प्रियंका को पता चल गया है कि शिव और स्टेन के पास लोगों का सपोर्ट है और इसी वजह से अब वह हमें छोड़कर मजबूत कंटेस्टेंट्स का हाथ पकड़कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। अर्चना की इस बात पर शालीन भी हामी भरते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें:-: Disney layoff :अब 7000 कर्मचारियों पर गिरेगी गाज,हॉटस्‍टार ने गंवाए 38 लाख यूजर

Exit mobile version