Site icon News Jungal Media

अतीक अहमद को सताया गाड़ी पलटने का डर, सुप्रीम कोर्ट से यूपी जेल में न शिफ्ट करने की लगाई गुहार

अतीक अहमद ने कहा है कि यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से ऐसा लगता है कि उनका फर्जी एनकाउंटर हो सकता है. दायर याचिका में अतीक ने कहा है कि अगर उसे अहमदाबाद से यूपी लाया भी जाए तो सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा में लाया जाए.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी बताए जा रहे पूर्व बाहुबली विधायक अतीक अहमद ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. इस याचिका में अतीक अहमद ने फर्जी एनकाउंटर की आशंका जताते हुए अहमदाबाद जेल से यूपी की जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर को रोकने का अनुरोध किया है.

अतीक अहमद ने कहा है कि यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयानों से ऐसा लगता है कि उनका फर्जी एनकाउंटर हो सकता है. अपनी याचिका में अतीक ने कहा है कि अगर उसे अहमदाबाद से यूपी लाया भी जाए तो सिर्फ सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा में.

अतीक अहमद ने उठाई परिवार को सुरक्षा देने की मांग
अतीक अहमद को आशंका है कि उमेश पाल मर्डर केस में अगर यूपी पुलिस उन्हें रिमांड पर यूपी लाती है तो उनकी सुरक्षा को खतरा पैदा हो सकता है. इस याचिका में मांग की गई है कि अतीक अहमद और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए.

इस याचिका में मांग की गई है कि अभी अहमदाबाद की सेंट्रल जेल में बंद अतीक अहमद को तहकीकात के लिए यूपी ले जाने की इजाज़त न दी जाए और पूछताछ करनी है तो अहमदाबाद जेल में ही कर ली जाए. फिर भी अगर यूपी पुलिस को ट्रांजिट रिमांड दी जाती है तो पैरामिलिट्री फोर्सज की सुरक्षा मुहैया हो.

गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े की गई थी निर्मम हत्या
बहुजन समाज पार्टी (BSP) विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके पुलिस सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की पिछले शुक्रवार को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल 2005 में प्रयागराज में हुई हत्या के मामले में मुख्य गवाह था, जिसमें अतीक अहमद और अन्य मुख्य आरोपी हैं. इस हत्याकांड में अतीक गैंग का ही नाम सामने आ रहा है.

Read also: MP Budget 2023: सरकार का ऐलान, महिलाओं को हर महीने 1 हजार रुपए तो छात्राओं को मिलेगी स्कूटी..

Exit mobile version