बाबर आजम ने तोड़ी विराट कोहली पर चुप्पी, बताया क्यों किया था विराट पर ट्वीट

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली के लिए भेजे गए वायरल ट्वीट के बारे में बातें की, जब पूर्व भारतीय कप्तान खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. बाबर आजम ने जुलाई में विराट कोहली के लिए एक ट्वीट किया था, जिसने सोसल मीडिया में जमकर हंगामा मचाया था. अब इस ट्वीट को लेकर बाबर आजम ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

News Jungal Cricket desk: टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन विराट कोहली 2022 में खराब फॉर्म से गुजर रहे थे. दाएं हाथ के बैट्समैन का आईपीएल सीजन काफी खराब रहा और इंटरनेशनल क्रिकेट भी वह लगातार नाकाम साबित होते रहे. वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहे थे और कम स्कोर पर लगातार आउट हो रहे थे. जुलाई में भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली ने छह सप्ताह का आराम लिया और एशिया कप के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की. भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ था और इसमें विराट कोहली अच्छी फॉर्म में वापस लौटे. इसके बाद से विराट कोहली ने अपनी फॉर्म हासिल कर ली है और टीम के लिए शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. खराब दौर के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली के लिए एक ट्वीट किया था. बाबर आजम ने अब खुलासा किया है कि क्यों आखिर उन्होंने वह ट्वीट किया था.

भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान विराट कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. उस वक्त पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक ट्वीट किया था. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वारयल भी हुआ था. उस वक्त बाबर करियर के पीक पर थे और शानदार फॉर्म में भी चल रहे थे. वह खेल के तीनों फॉर्मेट में खूब रन बना रहे थे. 14 जुलाई को उन्होंने ट्वीटर के जरिए विराट कोहली को एक संदेश दिया. बाबर आजम ने ट्वीट में लिखा, ”यह समय भी बीत जाएगा. मजबूत बने रहिए.”

विराट कोहली ने रिप्लाई करते हुए इस ट्वीट के लिए बाबर आजम की तारीफ की थी. कोहली ने लिखा, “धन्यवाद. चमकते रहो और बढ़ते रहो. तुम्हें बहुत शुभकामनाएं.” बाबर आजम के इस ट्वीट ने क्रिकेट जगत और फैन्स के बीच जमकर खलबली मचा दी थी और अब छह महीने से अधिक समय के बाद बाबर ने कोहली के लिए अपने ट्वीट को लेकर अपनी बात की है.

Read also: SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! बैंक ने बढ़ाया लोन पर कर्ज, आज से नई दरें लागू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *