Site icon News Jungal Media

Badlapur School Sexual Assault Case : जाने बदलापुर में हुए दुष्कर्म से जुड़ी 10 बड़ी बातें

Badlapur School Sexual Assault Case

Badlapur School Sexual Assault Case :राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने महाराष्ट्र के बदलापुर में दो नाबालिग छात्राओं पर कथित यौन उत्पीड़न का स्वत संज्ञान लिया है। इसके साथ ही इससे जुड़े अधिकारियों से दो सप्ताह के अंदर विस्तृत रिपोर्ट मांगी गयी है।

एनएचआरसी के अनुसार विस्तृत रिपोर्ट में एफआईआर दर्ज करने में देरी के पीछे का कारण इसकी स्थिति और पीड़ित लड़कियों का स्वास्थ्य शामिल होने की उम्मीद है।

महाराष्ट्र के ठाणे जिला स्थित बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के यौन शोषण (Badlapur school sexual abuse) का मामला सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। बच्चियों के अभिभावकों (badlapur school rape case) ने स्कूल के सामने एकत्र होकर वहां तोड़फोड़ और पथराव किया।

यह सब कुछ चल ही रहा था कि इस घिनौनी घटना के विरुद्ध अभिभावकों को आम जनता का भी साथ मिल गया और कुछ ही समय में अभिभावकों का साथ देने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट गए।

Badlapur Protests: 12 ट्रेनों के बदले रूट, 30 लोकल ट्रेनें रद

ठाणे जिले के बदलापुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को हुए विरोध प्रदर्शन के कारण मार्ग पर रेल सेवाएं बाधित हुईं, जिसके कारण 12 मेल एक्सप्रेस ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित करना पड़ा और 30 लोकल ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द (badlapur case update) करना पड़ा।

Read More : Moumita Debnath :कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस में न्याय न मिलने के विरोध में डॉक्टरों ने दिल्ली से तमिलनाडु तक की हड़ताल

बदलापुर दुष्कर्म से जुड़ी 10 बड़ी बातें (Badlapur School Sex Abuse Case)

Read More : Badlapur School Sex Abuse Case :महाराष्ट्र के बदलापुर किंडरगार्टन स्कूल में बच्चियों यौन उत्पीड़न मामले के विरोध में भीड़ ने स्कूल में किया तोड़-फोड़ और लोकल ट्रेनों को रोका

Exit mobile version