युवाओं में छाए बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री, रामकथा के पहले दिन बड़ी संख्या में जुटी भीड़

युवाओं के बीच बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है. उनका कहना है कि वो दूर-दूर से अलग-अलग माध्यमों से यहां आए हैं ताकि पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दर्शन कर सकें और उनसे मिलकर कथा को सुन सकें

News Jungal Desk: बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा आज यानी सोमवार से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में श्रीमद् भागवत कथा का पाठ शुरू किया जाना है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में आने वाले श्रद्धालुओं में युवाओं की लंबी भीड़ है. दूर-दूर से युवा बागेश्वर धाम के दरबार में पहुंच रहे हैं. इन युवाओं से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बहुत मानते हैं और अपने मन की अलग-अलग उत्सुकताओं को शांत करने के लिए बाबा के दरबार में अर्जी लगाने आए हैं.

अलीगढ़ से आये बृजेश कुमार ने बताया कि वह 11वीं का छात्र हैं. वह यहां बाबा के दरबार में आया है ताकि उनसे मिल कर आगे की राह मिल सके. वह 11वीं के बाद आगे की पढ़ाई कैसे करें और भविष्य में किस तरह से प्लानिंग पूर्वक काम करें. इसको लेकर ही वो बाबा के दरबार में पहुंचे हैं. वहीं, अलीगढ़ जिले से ही 3 बहनें भी बाबा के दरबार में यहां पहुंची हैं. उन्होंने बताया कि वो बाबा को साक्षात देखने के लिए 24 घंटे पहले ही कथा स्थल पर पहुंच गईं थी ताकि उन्हें आगे किसी तरह की परेशानी ना हो और वे बाबा का दर्शन आराम से कर सकें.

युवाओं के बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. उनका कहना है कि वो दूर-दूर से अलग-अलग माध्यमों से यहां आए हैं ताकि पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दर्शन कर सकें और उनसे मिलकर अपनी अर्जी दरबार में लगा सकें।

Read also: उत्तर भारत में आसमान से बरस रही आफत, अब तक 60 लोगों की मौत, सैकड़ों प्रभावित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *