BBD कॉलेज की छात्रा निष्ठा त्रिपाठी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत

मूल रूप से हरदोई की रहने वाली निष्ठा के पिता संतोष तिवारी यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक में सीनियर मैनेजर हैं । और फिलहाल उनकी पोस्टिंग कन्नौज में है । और आदित्य पाठक बीबीडी का पूर्व छात्र और मोनू बीबीडी का वर्तमान छात्र है मिल रही जानकारी के अनुसार बुधवार को दयाल रेजीडेंसी में दारू पार्टी चल रही थी । इसी दौरान चली गोली निष्ठा त्रिपाठी को लगी । जिसके बाद 20 साल की निष्ठा त्रिपाठी को लोहिया अस्पताल ले जाय गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है ।

News jungal desk : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चिनहट कोतवाली क्षेत्र के दयाल रेजिडेंसी में बाबू बनारसी दास कॉलेज की छात्रा निष्ठा त्रिपाठी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई है । और इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है । और निष्ठा बीबीडी में बीकॉम ऑनर्स फाइनल ईयर की छात्रा थी । और पुलिस ने मौके से आदित्य पाठक और मोनू कुमार को हिरासत में ले लिया है ।

मूल रूप से हरदोई की रहने वाली निष्ठा के पिता संतोष तिवारी यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक में सीनियर मैनेजर हैं । और  फिलहाल उनकी पोस्टिंग कन्नौज में है । और आदित्य पाठक बीबीडी का पूर्व छात्र और मोनू बीबीडी का वर्तमान छात्र है । और मिल रही जानकारी के मुताबिक बुधवार को दयाल रेजीडेंसी में दारू पार्टी चल रही थी । इसी दौरान चली गोली निष्ठा त्रिपाठी को लगी । और जिसके बाद 20 साल की निष्ठा त्रिपाठी को लोहिया अस्पताल ले जाय गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है ।

जिस समय वारदात हुई घर में निष्ठा त्रिपाठी के साथ आदित्य और मोनू मौजूद थे । और  निष्ठा के पिता ने आदित्य पाठक पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आदित्य पाठक को हिरासत में लिया है. मौके से अवैध पिस्टल भी बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि पिस्टल आदित्य पाठक की है. आदित्य पाठक बीबीडी का पूर्व छात्र है और मोनू बीबीडी का वर्तमान  छात्र है. इसके अलावा पुलिस विभाग में तैनात मकान मालिक को भी हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़े :भारत-नेपाल का रिश्ता होगा और मजबूत, जानिए छात्रों को क्या क्या मिलेगी सुविधाएं….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *