ola electric bike

Ola Electric Bike के साथ नज़र आये भाविश अग्रवाल, 15 अगस्त को होगी लॉन्च!

Ola Electric Bike इस 15 अगस्त पर भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह ऐसे सेगमेंट में प्रवेश करने वाली है, जिसमें भारत के टॉप-3 दोपहिया वाहन निर्माताओं में से कोई भी अभी तक नहीं आता है।

Ola Electric Bike price

Ola की Electric Bike 15 अगस्त (ola electric bike launch date) को भारत में लॉन्च होगी | इसी बीच Ola ने टीजर का एक नया सेट साझा किया है जिससे आगामी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कई चीज़े सामने आयी हैं।

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने खुद की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टेस्ट राइड लेते हुए दिख रहे है। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के कॉन्सेप्ट वर्जन को पेश किया था।

Ola Electric Bike 2024  

ola electric bike launch date

ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल इसी दिन आयोजित एक इवेंट के दौरान अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के 4 वेरिएंट प्रदर्शित किए थे। ईवी निर्माता ने पहले ही बताया था कि उनकी पहली ऑल-इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अगले साल भारत में लॉन्च की जाएगी। ओला इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत (Ola Electric Bike price) की बात करे तो अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है |

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने बाइक के साथ शेयर की तस्वीर 

हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने आगामी इलेक्ट्रिक बाइक की टेस्ट राइड लेते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की। हालाँकि, इसके वेरिएंट और प्रोडक्शन-रेडी लुक को गुप्त रखने के लिए लॉन्च (Ola new bike launch) की तारीख तक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को छिपाने के लिए इमेज को धुंधला कर दिया गया।

ola electric bike design

हालाँकि, ईवी निर्माता ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के डिजाइन (ola electric bike design) को दिखाते हुए एक टीज़र शेयर किया है। इस टीज़र में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की फ्रंट नोज के तस्वीरे शामिल है, जिसमें हेडलाइट्स, सीट और टेललाइट होंगी।

ओला इलेक्ट्रिक बाइक

इस टीज़र से पहले ओला इलेक्ट्रिक (ola electric) ने आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की हेडलाइट को टीज किया था। इसमें आगामी मॉडल के ट्विन-पॉड एलईडी हेडलाइट और यूनिक रियरव्यू मिरर की झलक देखने को मिली थी | ईवी निर्माता द्वारा अब तक टीज की गई ओला इलेक्ट्रिक बाइक के लुक को देखते हुए संभावना है कि ओला का पहला मॉडल स्ट्रीट नेकेड वर्जन में पेश किया जाएगा |

Ola Electric Bike Expected Specifications 

आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के स्पेसिफिकेशन (ola electric bike specifications) की बात करे तो ईवी निर्माता ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि मॉडल ओला द्वारा अपनी नई सुविधा में विकसित ईवी बैटरी से लैस होगी, जिसे अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लिए बैटरी सेल बनाने के लिए स्थापित किया गया है।

ola electric bike specifications

इससे पहले, भाविश अग्रवाल ने यह भी कहा था कि ओला की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल (Ola new bike) इस सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी के साथ आने वाली है, जिससे यह भी पता चलता है कि दूसरों की तुलना में यह बाइक अधिक रेंज प्रदान करेंगी।

ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के कॉन्सेप्ट वर्जन (ola electric concept bike) को पेश किया था। कंपनी ने पिछले साल आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के चार वेरिएंट प्रदर्शित किए थे। इनमें रोडस्टर, एडवेंचर, क्रूजर और डायमंडहेड शामिल है। ये सभी मोटरसाइकिल एक ही प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी |

ये भी पढ़े: Motorola Edge 50 Review: मोटोरोला ने लॉन्च किया मिलिट्री-ग्रेड सेफ्टी वाला दमदार फ़ोन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *