ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हथियार के साथ सीएम आवास में घुस रहा था संदिग्ध गिरफ्तार

 नशे में धुत एक शख्‍स सीएम आवास के पास सुरक्षा घेरे का उल्‍लंघन कर एक लेन में घुसने के प्रयास कर था. इस दौरान कोलकाता पुल‍िस (Kolkata Police) ने उसको ग‍िरफ्तार कर ल‍िया ज‍िसके कब्‍जे से एक पिस्टल, चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किये गए हैं. इतना ही नहीं उसके पास से पुल‍िस ने कई एजेंसियों के आईडी कार्ड भी बरामद क‍िए. ग‍िरफ्तार शख्‍स की पहचान शेख नूर आलम नाम के रूप में हुई है जोक‍ि पुलिस स्टिकर लगी कार में घूम रहा था

  News Jungal Desk : पश्‍च‍िम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की स‍िक्योर‍िटी में सेंध लगने का मामला सामने आया है । और दरअसल, नशे में धुत एक शख्‍स सीएम आवास के पास सुरक्षा घेरे का उल्‍लंघन कर एक लेन में घुसने का प्रयास कर था ।

इस दौरान कोलकाता पुल‍िस (Kolkata Police) ने उसको ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है । ज‍िसके कब्‍जे से एक  पिस्टल, चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किये गए हैं । इतना ही नहीं उसके पास से पुल‍िस ने कई एजेंसियों के फर्जी आईडी कार्ड भी बरामद क‍िए है । ग‍िरफ्तार शख्‍स की पहचान शेख नूर आलम नाम के रूप में हुई है जोक‍ि पुलिस का स्टिकर लगी कार में घूम रहा था ।

कोलकाता के पुलिस कम‍िश्‍नर विनीत गोयल ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया क‍ि सीएम ममता बनर्जी के आवास की सुरक्षा में तैनात स‍िक्‍योर‍िटी फोर्स के जवानों ने एक व्यक्ति को रोका है जोक‍ि लेन में जबरन प्रवेश कर रहा था. शेख नूर आलम नाम के इस शख्‍स से पुल‍िस ने पिस्टल, चाकू और विभिन्न एजेंसियों के कई आईडी कार्ड के अलावा प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद क‍िए हैं. उसको ग‍िरफ्तार कर स्‍थानीय पुल‍िस स्‍टेशन ले जाया गया है जहां पर उससे पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ और स्‍पेशल ब्रांच के अध‍िकारी उसकी जांच कर रहे हैं और पूछताछ कर रहे हैं ।

इस बीच तृणमूल कांग्रेस 21 जुलाई को शहीद द‍िवस (Martyrs Day) मना रही है. इसको लेकर मध्‍य कोलकाता (Central Kolkata) में ‘शहीद दिवस’ रैली का आयोजन भी क‍िया गया है. सीएम बनर्जी ने कार्यक्रम से पहले कहा क‍ि यह उस दिन आया है जब तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) मध्य कोलकाता में ‘शहीद दिवस’ रैली आयोजित कर रही है जहां बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एकत्र हुए हैं. 21 जुलाई शहीद दिवस रैली हमारे दिलों में एक खास स्थान रखती है. हम इस दिन को अपने शहीदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित कर रहे हैं ।

Read also : राहुल गांधी मानहानि मामले में SC ने गुजरात सरकार और याचिकाकर्ता को जारी किया नोटिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *