Site icon News Jungal Media

Bigg Boss Ott 3 Winner 2024 :बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल ने मारी बाजी, प्राइज मनी में मिली 25 लाख की धनराशी

bigg boss ott 3 winner2024 finalist

Bigg Boss Ott 3 Winner 2024 : बिग बॉस ओटीटी 3 के विजेता का एलान हो गया है। सना मकबूल ने इस सीजन को जीत लिया है। फिनाले में उन्होंने रैपर नैजी को हराया (Bigg boss ott 3 top 2) है।

इस जीत के साथ ही सना ने कमाल कर के दिखा दिया है। सना के सामने ग्रैंड फिनाले में रणवीर शौरी कृतिका मलिक नैजी और साई केतन राव (bigg boss ott 3 contestants) की चुनौती थी।

 लगभग 6 हफ्तों के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 को अपना विनर मिल गया है। अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में जीत सना मकबूल ने हासिल की। बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले में सना ने सेकेंड फाइनलिस्ट नैजी को हराया है।

इस जीत के साथ सना ने इतिहास रच दिया है। सोशल मीडिया पर सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता बनने को लेकर भर-भर के बधाइयां मिल रही हैं।

Read More : The ‘Indian 2’ Tragedy : कमल हसन की बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 पर लग सकता है प्रतिबंध ?

सना मकबूल ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी (Bigg Boss Ott 3 Finale Winner)

21 जून को शुरू हुए बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में 16 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली थी। हफ्ते गुजरते चले गए, लेकिन सना मकबूल ने अपनेबेहतर खेल के साहरे बिग बॉस के घर में अपनी मजबूती जगह बनाई रखी थी।

42 दिन की कड़ी मेहनत के बाद अब सना ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतकर कमाल कर दिया है। बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में सना के सामने नैजी, रणवीर शौरी ,साईं केतन राव, और कृतिका मलिक (bigg boss ott 3 winner 2024 finalist) की चुनौती रही, लेकिन वोटिंग लाइन के आधार पर सना मकबूल सबसे आगे रहीं और इस रियलिटी शो की चैंपियन बनीं।

Read More :  Raayan Movie Review: धनुष की 50वीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान!

मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी 3 से पहले सना बतौर कंटेस्टेंट्स खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 और फियर फैक्टर जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। उम्मीद कि बिग बॉस जीतने के बाद उनका करियर नई ऊंचाइयों तक पहुंच जाएगा।

सना की मिली ये प्राइज मनी (Bigg Boss Ott 3 Winner Prize Money)

बिग बॉस ओटीटी 3 का खिताब जीतने के बाद सना मकबूल पर पैसों की बारिश हुई है। इस सीजन शो की इनामी धनराशि 25 लाख रुपये रखी गई थी और इसके साथ एक चमचमाती ट्रॉफी भी है।

ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनते ही के सना मकबूल (Bigg Boss Ott 3 Winner 2024) को ये प्राइज मनी मिली है। बता दें कि इस घर में सना की यात्रा काफी धमाकेदार रही थी, जिसका इनाम उनको विनर के तौर पर मिला है। 

Read More :  Stree 2 Trailer Review : आज हुआ Stree 2 का ट्रेलर रिलीज़ 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर लेकर आ रही है 
 स्त्री

Exit mobile version