बाइकर्स कर रहे जिंदगी से खेल,मरीन ड्राइव पर मौत को दावत दे रहे स्टंटबाज

एडीसीपी ट्रैफिक अजय कुमार सिंह ने बताया कि पॉलिटेक्निक पर कार से स्टंट करते हुए लोगों के ऊपर 26000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है. गौतमपल्ली थाने में भी स्टंटबाजों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. ट्रैफिक पुलिस की ओर से जब भी इस तरह के वीडियो सामने आते हैं तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाती है ।

News Jungal Desk : सीसीटीवी कैमरों से लैस उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगातार स्टंटबाजी के वीडियो वायरल हो रहे हैं । और पिछले 24 घंटे के अंदर ही गौतमपल्ली थाना समेत गोमती नगर के मरीन ड्राइव पर स्टंट करते हुए कई वीडियो वायरल हुए हैं । और यही नहीं बाइक के अलावा कार से भी लोग लखनऊ की सड़कों पर लगातार स्टंट कर रहे हैं । लखनऊ की सड़कें चाहे गोमती नगर हो या फिर घंटाघर, रूमी गेट और मरीन ड्राइव सभी जगह पर स्टंटबाज बिना किसी से डरे अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं और मौत को भी दावत दे रहे हैं ।

एडीसीपी ट्रैफिक अजय कुमार सिंह ने बताया कि पॉलिटेक्निक पर कार से स्टंट करते हुए लोगों के ऊपर 26000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है । और गौतमपल्ली थाने में भी स्टंटबाजों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. ट्रैफिक पुलिस की ओर से जब भी इस तरह के वीडियो सामने आते हैं तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाती है । और भारी-भरकम जुर्माना लगाया जाता है. गंभीर मामलों में गाड़ी भी सीज कर ली जाती है. उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 24 घंटे में 5 मामले संज्ञान में आए हैं, जिनमें से दो की पुष्टि हो चुकी है. बाकी जांच का विषय है. जांच की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कौन लोग थे और कहां के थे. उनकी गाड़ी पता लगाई जा रही है. पता लगते ही उनके ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी।

मरीन ड्राइव है अड्डागोमतीनगर स्थित मरीन ड्राइव कई किलोमीटर तक खुली सड़क है। इसी का फायदा उठाकर स्टंटबाज यहां पर आते हैं. बाइक से रेस लगाते हैं और स्टंट करते हैं. इस जगह का स्टंटबाजी हॉटस्पॉट बन जाना अब ट्रैफिक पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है. यही वजह है कि ट्रैफिक पुलिस की ओर से यहां पर भी निगरानी की जाएगी।

Read also : बिहार : अगले वर्ष से चार साल में मिलेगी ग्रेजुएशन की डिग्री, बीच मे पढाई छोड़ने पर मिलेगा सर्टिफिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *