Site icon News Jungal Media

बिल गेट्स को 67 साल की उम्र में मिला नया प्यार, जानें नाम से लेकर सारी जानकारी

Bill gates Relationship: पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में बिल गेट्स और पाउला हर्ड (Paula Hurd) को एक साथ देखा गया था। कथित कपल को खेल देखने के दौरान अगल-बगल बैठे हुए देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वे एक साल से अधिक समय से साथ हैं। बिल गेट्स के एक दोस्त ने बताया कि पाउला को हमेशा एक मिस्ट्री महिला के रूप में प्रदर्शित किया जाता है.

Bill Gates Love Story: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार बिल गेट्स (Bill Gates) इन दिनों अपनी लव-लाइफ (Bill Gates Love Story) को लेकर चर्चाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिल गेट्स रिलेशनशिप (Bill Gates Relationship) में चर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस समय बिल गेट्स सॉफ्टवेयर कंपनी ओरेकल के सीईओ रहे दिवंगत मार्क हर्ड (Mark Hurd) की पत्नी पाउला हर्ड (Paula Hurd) के साथ रिलेशनशिप (Paula Hurd Love Story) में हैं। बता दें मार्क हर्ड की मृत्यु 2019 में हुई थी। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक 67 वर्षीय बिल गेट्स 60 वर्षीय पाउला हर्ड को एक साल से भी अधिक समय से डेट कर रहे हैं। न्यूज एजेंसी पीपुल के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि यह सार्वजनिक रूप से ज्ञात है कि बिल गेट्स और पाउला हर्ड एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक साथ दिखे थे बिल गेट्स और पाउला हर्ड 
गौरतलब है कि दोनों को पिछले महीने हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक साथ देखा गया। कथित कपल को खेल देखने के दौरान अगल-बगल बैठे हुए देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वे एक साल से भी अधिक समय से साथ हैं। बिल गेट्स के एक दोस्त ने बताया कि पाउला को हमेशा एक मिस्ट्री महिला के रूप में दिखाया जाता है जबकि दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे रोमांटिक रिलेशन में हैं।

आपको बता दें कि पाउला हर्ड के पति का कैंसर से लड़ते हुए अक्टूबर 2019 में 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। हर्ड एक इवेंट प्लानर के रूप में कार्य करती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पाउला हर्ड और बिल गेट्स टेनिस के प्रति अपने प्यार के कारण मार्क की मौत से पहले ही एक दूसरे के साथ काफी आगे बढ़ चुके थे।

2021 में हुआ था बिल गेट्स का तलाक
पिछले महीने, दोनों को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन में मेन्स सिंगल फाइनल का आनंद लेते हुए देखा गया था। पाउला और मार्क की दो बेटियां हैं जिनके नाम कैथरीन और केली हैं। वहीं मेलिंडा फ्रेंच गेट्स और बिल गेट्स ने शादी के लगभग 30 साल बाद मई 2021 में अपने तलाक की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद दोनों ने अगस्त 2021 में तलाक ले लिया थ्रा। हालांकि दोनों ने कहा है कि बिल और मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन को एक साथ चलाना जारी रखेंगे।

Read also: दो दिवसीय लखनऊ दौरे में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राजधानी को मिलेगी बड़ी सौगात

Exit mobile version