मानहानि मामले में राहुल गांधी पर भाजपा सांसद बोले- मोदी बोलकर मुझे भी अपमानित किया

Rahul Gandhi Convicted: भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने राहुल गांधी को 2019 के मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद सूरत कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है।

Rahul Gandhi Convicted: भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने राहुल गांधी को 2019 के मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के सूरत कोर्ट के फैसले का खूब स्वागत किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपनाम वाले टिप्पणी पर कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई है, हालांकि थोड़ी देर बाद ही उन्हें जमानत भी मिल गई।

अदालत ने राहुल गांधी को दोषी ठहराया और उन्हें अदालत के फैसले के खिलाफ अपील करने के लिए 30 दिन की जमानत दे दी है। राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने और सजा सुनाए जाने के बाद सुशील मोदी ने कहा कि मैं अदालत के फैसले का स्वागत करता हूं। मैं भी मोदी हूं, मेरा सरनेम भी मोदी ही है। राहुल गांधी की टिप्पणी से मैं काफी अपमानित महसूस कर रहा हूं।

सुशील मोदी ने दायर किया मानहानि का मुकदमा

बिहार से राज्यसभा सांसद ने कहा कि उन्होंने भी पटना में कांग्रेस नेता के खिलाफ मानहानि के मुकदमे को दायर किया है। उन्होंने कहा कि मैंने पटना में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि के मुकदमे को दायर किया है। मुझे उम्मीद है कि मुझे इस मामले में न्याय मिलेगा।

उधऱ, भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने दावा किया कि राहुल गांधी विभिन्न अदालतों में कई मामलों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लगता है कि राहुल गांधी को एक बार इस मामले में जेल जाना पड़ेगा। बता दें कि भाजपा विधायक और गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि के मुकदमे को दायर किया था।

राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के कोलार में एक रैली के दौरान भाषण दिया था जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि सभी चोरों का एक ही उपनाम मोदी कैसे होता है?

Read also: कानपुर: हिन्दू नव वर्ष के उपलक्ष्य में गीता संदेश यात्रा का भव्य आयोजन किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *