Box Office Collection: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘देवरा’, बॉक्स ऑफिस पर ‘सरकटे’ का आतंक है बरकरार

सिनेमाघरों में इस समय साउथ और बॉलीवुड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। एक तरफ मैदान में ‘स्त्री 2’ है, जो रिलीज के इतने दिनों बाद भी पैसों की बारिश कर रही है। वही, दूसरी ओर जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा है, जो रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है। हालांकि, ‘स्त्री 2’ के आगे ‘देवरा’ भी घुटने टेकते नजर आ रही है। शानदार ओपनिंग के बाद देवरा सिनेमाघरों में संघर्ष करती नजर आ रही है। आइए जानते हैं कि बुधवार को थिएटर में किस फिल्म ने कितना दम दिखाया है…

‘स्त्री 2’ बारिश की वो फुहार बन कर आई थी, जिसने थिएटर मालिकों को खुश कर दिया है। लंबे समय से सिनेमाघर एक बड़े हिट की तलाश में था। ‘स्त्री 2’ ने यह बात साबित कर दी है कि अच्छी कहानी और कॉमेडी से दर्शकों को आसानी से सिनेमाघरों में खींचा जा सकता है। फिल्म ने शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ को भी पछाड़ दिया है।

फिल्म के कमाई की बात करें तो ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 49वें दिन 1.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 591.33 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म जल्द ही ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है और 600 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है।

बात करें फिल्म की कमाई की तो छठे दिन फिल्म ने 17.83 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू लिया है। इसने अब तक 205.18 करोड़ रुपये का कुल कारोबार कर लिया है।  फिल्म निर्माताओं के लिए यह थोड़ी राहत की बात हो सकती है।

Read also: मिथुन चक्रवर्ती को मिलेगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी जानकारी….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *