Ludhiana crime: घर लौट रहे युवक पर चलाई गोलियां, पीठ पर गोली लगने से युवक की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस…

ट्रेक्टर टोचन मुकाबलों में शुरू हुई रंजिश ने गुरुवार रात खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और 25 साल के इंदरजीत सिंह की जान पर बन आई है। जानकारी के अनुसार इंदरजीत सिंह की पत्नी और भाई कनाडा में रहते हैं। वह बतौर ट्रक ट्राला मैकेनिक कनाडा की पीआर पाने के लिए तैयारी कर रहा है।

News jungal desk: हलवारा के थाना जोधां के गांव पमाली में गुरुवार रात करीब 10 बजे दो बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए पांच युवकों ने एक युवक की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पीड़ित इंदरजीत अहमदगढ़ मंडी के गांव पोहीड़ से ट्रक मैकेनिक की ट्रेनिंग के बाद गांव पमाली आ रहा था। 

जैसे ही इंदरजीत ने खेतों में बने अपने घर की तरफ कार को मोड़ा तो घात लगाकर बैठे उसके गांव के ही चार युवकों ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर उस पर जोरदार फायरिंग शुरू कर दी। कई राउंड फायर उसकी कार पर लगे। एक गोली कार का शीशा और सीट को चीरती हुई इंदरजीत सिंह की पीठ पर लग गई। फायरिंग के बाद पांचों युवक मौके से फरार हो गए। 

गंभीर रूप से घायल इंदरजीत सिंह को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से खराब हालत के चलते उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया। लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में इंदरजीत का इलाज चल रहा है लेकिन उसकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। वहीं थाना जोधां में गुरप्रीत सिंह गुरी, सिमरन सिंह, नरिंदर सिंह, जगदीप सिंह सभी वासी पमाली और जगजीत सिंह वासी ललतों के खिलाफ धारा 307, असला एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। 

ट्रेक्टर टोचन मुकाबलों में शुरू हुई रंजिश ने गुरुवार रात खूनी घटना का रूप ले लिया जिसके बाद 25 साल के इंदरजीत सिंह की जान पर बन आई है। जानकारी के अनुसार इंदरजीत सिंह की पत्नी और भाई कनाडा में रहते हैं। वह बतौर ट्रक ट्राला मैकेनिक कनाडा की पीआर पाने के लिए तैयारी कर रहा है। वह पोहीड़ स्थित एक वर्कशॉप में ट्रेनिंग भी ले रहा है। इंदरजीत रोज पोहीड़ से रात 9-10 बजे तक वापस अपने घर आता है। हमलावरों को उसके इस रूटीन की खबर पहले से ही थी। गुरुवार रात को जब इंदरजीत अपनी कार में घर लौटा तो उस पर गोलियों की बौछार कर की गई। 

थाना जोधां की प्रभारी इंस्पेक्टर किरनदीप कौर ने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ इंदरजीत सिंह के पिता बलविंदर सिंह के बयान पर मुकदमा दर्ज करके कार्यवाई शुरू कर दी है। किसी आरोपी की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उम्मीद है आरोपी जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

Read also: राजस्थान: संदिग्ध हालात में पड़ा मिला युवक का शव, हाथ में थी पिस्टल सिर में लगी थी गोली, जांच में जुटी पुलिस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *