Site icon News Jungal Media

नोएडा में कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने पर छिड़ा विवाद, वीडियो वायरल..

दंपत्ति ने महिला से उसके पालतू कुत्ते को मास्क लगाने की अपील की, लेकिन महिला ने इससे इनकार कर दिया और जमकर बहस की।

News Jungal Desk :– उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर से हाईराइज सोसायटी में कुत्ते को लेकर विवाद का वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। और सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर महिला और दंपत्ति में जमकर बहस हो गई। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

मामला सेक्टर-137 स्थित लॉजिक्स सोसाइटी का है। सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने कुत्ते के मुंह पर मास्क (मुछीका) को लेकर सोसायटी में रहने वाले एक दंपत्ति से बहस कर रही है। और दंपत्ति ने महिला से उसके पालतू कुत्ते को मास्क लगाने का अनुरोध किया है । लेकिन महिला ने इससे इनकार कर दिया।

गर्भवती महिला को सहयोग करने से इनकार

जानकारी के मुताबिक विरोध कर रहे शख्स ने कहा कि उसके साथ गर्भवती महिला है। उनके खड़ा होने में दिक्कत हो रही है। आरोप है कि पालतू कुत्ते की मालकिन ने इससे सहयोग करने से इनकार कर दिया। इसके बाद दंपत्ति से बहस करने लगी।

‘तुम्हारी बीवी से तो बेहतर हूं’

जब दंपति ने कहा कि नोएडा में कुत्तों के काटने के मामले बढ़ रहे हैं तो पालतू कुत्ते की मालिक ने जवाब दिया कि आप जैसे लोगों को ही कुत्ते काटते हैं। इसके बाद शख्स ने कहा कि किस तरह की महिला है ये? तो कुत्ते के साथ वाली महिला बोली कि तुम्हारी बीवी से बेहतर ही हूं।

यह भी पढ़े :गोरखपुर से लखनऊ के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस से भविष्‍य में दो तीर्थस्‍थान के कर सकेंगे दर्शन

Exit mobile version