Site icon News Jungal Media

डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर किया बड़ा ऐलान

डेविड वॉर्नर ने हाल में टेस्ट क्रिकेट में रन नहीं बनाए हैं. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को लेकर बड़ा बयान दिया है. वॉर्नर ने बताया है कि वह कब और कहां टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहेंगे.

News Jungal Desk: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले टेस्ट क्रिकेट को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. वॉर्नर ने बताया है कि वह कब और कहां अपने टेस्ट करियर को विराम देना चाहते हैं. उन्होंने इसका खुलासा आज यानी शनिवार को किया. लेफ्ट हैंड बैट्समैन वॉर्नर डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final) में भारत के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं. कंगारू टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वॉर्नर से तेज शुरुआत दिलाने की उम्मीद करेगी. वॉर्नर ने हाल में आईपीएल के 16वें एडिशन में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की थी जहां वह वन मैन आर्मी की तरह अपनी टीम के लिए लड़ते रहे.

डेविड वॉर्नर ने बताया कि जनवरी में पाकिस्तान के खिलाफ अपने घरेलू मैदान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर अपने टेस्ट करियर का समापन करना चाहते हैं. भारत के खिलाफ अगले सप्ताह होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारियों में लगे हुए वॉर्नर ने प्रैक्टिस सेशन से पहले बातचीत करते हुए उम्मीद जताई कि पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट उनका अंतिम टेस्ट मैच होगा.

हाल के दिनों में टेस्ट में रनों के लिए जूझते रहे हैं
यह धुरंधर ओपनर बल्लेबाज हालांकि हाल में लंबे प्रारूप में रन बनाने के लिए जूझता रहा है और उनकी टेस्ट टीम में जगह पक्की नहीं है. वॉर्नर ने कहा,‘टीम में बने रहने के लिए आपको रन बनाने होंगे. मैं शुरू से कहता रहूं कि (2024) टी20 विश्व कप शायद मेरा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी मैच हो सकता है. अगर मैं यहां रन बनाता हूं और ऑस्ट्रेलिया में भी खेलना जारी रखता हूं तो मैं निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि मैं वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेलूंगा. अगर मैं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और एशेज में रन बनाता हूं तथा पाकिस्तान सीरीज के लिए टीम में चुना जाता हूं तो मैं निश्चित तौर पर वहां पर अपने शानदार करियर का अंत करना चाहूंगा.’

Read also: बैंक खाते में पहुंचे 10 लाख, खरीदा-बेचा 30 लाख का प्लॉट, तो IT विभाग को सच बताएगा SFT

Exit mobile version