डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने बदला अपना नाम,खुद को लिखा

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. गुरुवार को अखिलेश यादव के द्वारा सर्वेंट कहे जाने के बाद

News jungal desk : सपा प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बीच जुबानी जंग छिड़ गयी थी । गुरूवार को पत्रकारों के बीच बात चीत में करते अखिलेश ने एक अनोखे अन्दाज में प्रतिक्रिया दी है । जिसमें उन्होनें ब्रजेश पाठक को सर्वेंट ब्रजेश पाठक कहा । यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर खुद को सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिख लिया है। पाठक ने अपने नाम के आगे सर्वेंट लगा लिया है।

अखिलेश यादव ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान ब्रजेश पाठक को लेकर बड़ा बयान दिया दे दिया , जिसमें उन्होंने ब्रजेश पाठक को सर्वेंट डिप्टी सीएम कहा था। उन्होंने कहा था कि सर्वेंट डिप्टी सीएम की बात का जवाब नही देंगे. बीजेपी लोकतांत्रिक मूल्यों को नुकसान पहुंचाया है.अखिलेश यादव ने 2024 के चुनाव में ‘इंडिया’ के जीत का ऐलान किया है. सपा सरकार में बनाए गए पार्क जो बर्बाद हुए हैं उनकी भरपाई हो. जो बर्बाद हुआ है उसका भुगतान सीएम से करवाना चाहिए.

अखिलेश यादव के इस वीडियो के वायरल होते ही डीप्टी सीएम ने 1 घन्टे के अन्दर ही सोशल मीडिया अकाउन्ट पर अपने नाम के आंगे सर्वेंट डीप्टी सीएम लिख दिया है । और उन्होने पलटवार करते हुए बताया कि मुझे गर्व है की मैं तो जनता का नौकर हूं ।अखिलेश यादव खुद को राजा समझते है , लेकिन मैं तो जनता को नौकर हूं मुझे गर्व है ।

यह भी पढे : रोग प्रतिरोधक क्षमता को बनाए बेहतर, स्वस्थ और स्वादिष्ट और प्रोटीन युक्त आयुर्वेदिक नाश्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *