Site icon News Jungal Media

Devara Advance Booking Report: स्त्री 2 को टक्कर देने आ गया देवरा, एडवांस बुकिंग है जबरदस्त!

Devara Advance Booking Report

Devara Advance Booking Report: सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा (devara part 1) बस थिएटरों में दस्तक देने ही वाली है | सोशल मीडिया में फिल्म की काफी चर्चा है। भारत में इसकी एडवांस बुकिंग (devara part 1 advance booking) शुरू हो चुकी है और पहले दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गयी है।

साल 2024 में कई ऐसी फिल्में रिलीज हुईं, जिनकी दमदार कहानी ने दर्शकों के दिल में लंबे समय तक अपनी छाप बनायीं। इसका ताजा उदाहरण फिल्म ‘स्त्री 2’ है, जो 41 दिन बीतने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही | फर्स्ट हाफ में जहाँ इस साल धुआंधार कमाई से बॉक्स ऑफिस हरा भरा रहा, वहीं साल के आखिरी कुछ महीनों में भी जबरदस्त कंटेंट वाली फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

कुछ ही दिनों में कोरटाला शिवा (devara director) की फिल्म ‘देवरा’ रिलीज होने वाली है। देवरा के आने तक ही स्त्री 2 के पास उसका जादू चला पाने का समय है। इंडिया में इस मूवी की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। आईये जानते है ‘देवरा’ का पहले दिन की एडवांस बुकिंग (Devara Advance Booking Report) में कैसा प्रदर्शन किया |

‘RRR’ के बाद वापसी कर रहे जूनियर एनटीआर

‘आरआरआर’ की रिलीज के दो साल बाद जूनियर एनटीआर (Jr NTR) सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। फिल्म ‘अरविंदा समेथा’ की रिलीज के बाद देवरा (devara 2024 movie) उनकी पहली सोलो लीड फिल्म है।

‘आरआरआर’ की सफलता के बाद जूनियर एनटीआर की सफलता ऊँचाईयों पर है। इसका असर देवरा फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन (devara advance booking collection) में भी देखने को मिला है।

Devara Advance Booking in Hindi

सैकनिल्क के अनुसार, मंगलवार तक फिल्म ने दुनियाभर में 30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन प्री सेल्स में कर लिया है। वहीं, घरेलू आँकड़ो की बात करें, तो पूरे इंडिया में फिल्म के 7,44,380 टिकटों की बिक्री हो चुकी है। इस लिहाज से फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में 19.11 Cr करोड़ (devara advance booking sacnilk day 1) तक की कमाई कर ली है।

देवरा की यह एडवांस बुकिंग ‘स्त्री 2’ के कलेक्शन की रफ़्तार पर असर डाल सकती है, जो 41 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्ज़ा बनाये हुए है। देवरा फिल्म का पहला पार्ट 27 सितंबर (devara part 1 release date) को रिलीज हो रहा है। वहीं, दूसरे पार्ट (devara part 2) की अगले साल तक रिलीज होने की चर्चा है। 

ये भी पढ़े: Urmila Matondkar Divorce: उर्मिला मातोंडकर ले रही अपने पति से तलाक, बॉलीवुड करना चाहती है कमबैक…

Exit mobile version