Site icon News Jungal Media

Devara Trailer :एक और पैन इंडिया फिल्म का हुआ ट्रेलर रिलीज़, फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी और सैफ अली खान आयेंगे नजर

Devara Part 1 Trailer

Devara Trailer : तेलुगु फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में एक्शन और ड्रामा भरपूर है। आखिर कौन है देवरा इस फिल्म का ये सबसे बड़ा सस्पेंस है।

फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसके साथ ही फिल्म ने अपने एक्शन और ड्रामा से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। कोरताला शिवा (devara part 1 director) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान जैसे प्रमुख सितारे नजर आएंगे जिनकी अदाकारी और केमिस्ट्री ने ट्रेलर में शानदार छाप छोड़ी है |

read more : Mirzapur 3 Bonus Episode :’मिर्जापुर’ में फिर लौट रहे है मुन्ना भईया, मचने वाला है फिर बवाल |

Devara Trailer Review

‘देवरा’ का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और इसे देखकर ऐसा लगता है जैसे समंदर को देवरा ने खून से लाल कर दिया था। जूनियर एनटीआर, जो इस फिल्म में लीड रोल में हैं |

उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी इंप्रेस किया है। उनकी एक्टिंग के अलावा फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन और शानदार सिनेमैटोग्राफी ने फैंस (devara trailer review in hindi) को प्रभावित किया है।

सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर में जंग? (Devara Part 1 Story)

ट्रेलर को देखकर लगता है कि देवरा नाम के शख्स से पूरा गांव परेशान है। देवरा (Devara Part 1 Trailer) ने अपना आंतक इस कदर फैलाया हुआ है कि सभी गांव वाले उससे डरते हैं। ऐसे में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान ये दोनों ही एक्टर्स देवरा को ढूंढकर उसे मारने की ठान लेते हैं।

देवरा को मारने की जंग में सैफ अली खान और एनटीआर एक दूसरे के आमने-सामने भी हो जाएंगे। अब देवरा को आखिर में कौन मारता है, उसका अंत कौन करता है ये सबसे बड़ा सवाल है। हालांकि देवरा आखिर कौन है ये भी फिल्म का एक ऐसा सस्पेंस है जो अंत में ही सबके सामने आएगा।

read more :  Stree 2 Box Office Collection :स्त्री 2 ने तोड़े कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड ,500 करोड़ का आंकड़ा के पास पहुँचने वाली है स्त्री की कमाई !

जाह्नवी कपूर का तेलुगु सिनेमा में डेब्यू (Devara Part 1 Cast)

इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा जाह्नवी कपूर तेलुगु सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। ट्रेलर में उनकी जूनियर एनटीआर (devara part 1 cast and crew) के साथ केमिस्ट्री और परफॉर्मेंस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपने किरदार को पूरी तरह से जस्टिफाई किया हैष दर्शक उनकी एक्टिंग और उनकी मौजूदगी को लेकर उत्साहित हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म? (Devara Part 1 Release Date)

देवरा’ को एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स के बैनर तले किया गया है और फिल्म को बनाने में सैकड़ों करोड़ रुपये (devara part 1 budget) की लागत आई है।

फिल्म का एक्शन और वीएफएक्स इसकी लागत को पूरी तरह से जस्टिफाई भी कर रहा है। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज (devara part 1 release date in India) होने वाली है और इसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

read more : GOAT Movie Review :फैन्स ने थालापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को बताया ब्लॉकबस्टर |

Exit mobile version