पार्टी में डांस करने के दौरान आया दवा कारोबारी को हार्ट अटैक, हुई मौत

 दवा कारोबारी 45 वर्षीय अमरदीप वर्मा की साली की शादी की पहली सालगिरह की पार्टी में डांस करते वक्त अचानक मौत हो गई. घटना शनिवार की रात सिविल लाइंस स्थित पंखुड़ी गार्डन की है. सिविल लाइंस इलाके में रहने वाले अमरदीप वर्मा डांस के दौरान अचानक गिर पड़े. परिजन आनन-फानन में लेकर उन्हें एसआरएन अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

News Jungal desk : दवा कारोबारी 45 वर्षीय अमरदीप वर्मा की साली की शादी की पहली सालगिरह की पार्टी में डांस करते वक्त अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई है । घटना शनिवार की रात सिविल लाइंस स्थित पंखुड़ी गार्डन की है । और सिविल लाइंस इलाके में रहने वाले अमरदीप वर्मा डांस के दौरान अचानक गिर पड़े. परिजन आनन-फानन में लेकर उन्हें एसआरएन अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था ।

मूल रूप से मध्यप्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले अमरदीप वर्मा अपने साढ़ू महेश रावत की शादी की सालगिरह की पार्टी में आए थे । और सिविल लाइन के पंखुड़ी गार्डन में सेलिब्रेशन चल रहा था । तभी गार्डन के कर्मचारियों के मुताबिक खाने के बाद रात करीब 11 बजे अमरदीप वर्मा परिवार के लोगों के साथ डीजे पर डांस कर रहे थे. । इसी दौरान अचानक बेहोश होकर गिर पड़े थे । इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल ले गए थे । जहां ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित बता दिया था ।

अमरदीप वर्मा तीन भाइयों में सबसे बड़े थे । और उनके दो बेटे अभिनव और अमितेश वर्मा हैं । और बड़ा बेटा अभिनव 12वीं का छात्र है, जिसकी परीक्षा भी जल्द शुरू होने वाली है । और छोटा बेटा 9वीं का छात्र है । और वहीं पति की मौत से पत्नी नीतू वर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है । कोरोना की महामारी के बाद लगातार ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें अचानक लोगों को हार्ट अटैक के बाद मौतें हो रही हैं ।

Read also : चलती ट्रेन में ऐसा क्‍या हुआ? सुसराल की जगह हवालात पहुंची दुल्‍हन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *