पत्नी से अनबन के चलते जिला न्यायालय की पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान, जानिए क्या है पूरा मामला…

पानीपत तहसील कैंप निवासी सोमनाथ(40) पुत्र दीनानाथ चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था। वह पिछले काफी समय से जिला न्यायालय में सफाई कर्मी के रूप में काम कर रहा था। बुधवार को वह न्यायालय गया था और करीब 11 बजे उसने न्यायालय की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी ।

News jungal desk: पानीपत जिला न्यायालय की पांचवी मंजिल से कूदकर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। जिसे न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और कर्मचारी को सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया , जहां डॉक्टरों न उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार
मिली जानकारी के अनुसार तहसील कैंप निवासी सोमनाथ(40) पुत्र दीनानाथ चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। वह पिछले काफी समय से जिला न्यायालय में सफाई कर्मी के रूप में काम कर रहा था। बुधवार को वह न्यायालय में गया था और करीब 11 बजे उसने न्यायालय की पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी । स्थानीय लोगों ने शोर मचा कर उसे रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और ऊपर से छलांग लग

जिसके चलते लोगों ने मामले की सूचना डायल 112 और शहर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी जाकिर हुसैन अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल कर्मचारी को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी से अनबन के चलते दी जान
मामा ने बताया कि सोमनाथ किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करता था, लेकिन उसकी अक्सर पत्नी के साथ अनबन रहती थी। आशंका है कि पत्नी से अनबन के चलते उसने यह भारी कदम उठाया है। पत्नी के बारे में उन्हें फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि आखिर वह कहां है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *