बिजली आती है और दंगे भी नहीं होते; यूपी बना भयमुक्त प्रदेश-सीएम योगी

सहारनपुर में आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। लोगों को सुरक्षा और विकास का वादा याद दिलाते हुए उन्होंने महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के लिए लोगों से वोट देने की अपील की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता से कहा कि विकास के लिए अब पैसों की कमी नहीं है।

News Jungal Desk: ‘अब यूपी में कर्फ्यू नहीं कांवड़ यात्रा की तैयारी है। महोत्सव हमारी पहचान बन चुके हैं। मैं प्रचार की शुरुआत सहारनपुर से कर रहा हूं। मां शाकंबरी की सबपर कृपा बनी रहे। योजना का लाभ बिना किसी भेदभाव के सबको मिलता रहे।’ योगी ने कहा कि हमने किसी का चेहरा नहीं देखा। सबका साथ सबका विकास से कार्य किया गया। सहारनपुर में महापौर के प्रत्याशी सुयोग्य चिकित्सक मौजूद हैं। चिकित्सक यदि आएगा तो सारी बीमारियों का इलाज होगा। माफिया के लिए हमारी पुलिस पूरी तरह पर्याप्त है। डा. अजय कुमार को महापौर प्रत्याशी बनाया गया है। सहारनपुर में सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए ये सारी बातें कही।

दिल्ली की दूरी हुई कम

सीएम योगी ने जनसभा में कहा कि पहले यूपी में बिजली नहीं आती थी, दंगे होते थे, कर्फ्यू लगते थे। दिल्ली की दूरी 7 से 8 घंटे में तय होती थी। अब यह दूरी कम हो चुकी है। सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली सहारनपुर एक्सप्रेस हाइवे को पूरा कर लिया जाएगा। पहले मेरठ में सिर्फ डिग्री के लिए जाना पड़ता था।

सिख भाइयों पर हुआ था हमला

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर भारत में आज घर में काष्ठ कला देखने को मिलती है। 2017 से पहले सरकारों को दंगा कराने से फुर्सत नहीं मिलती थी। सिख भाइयों पर जानबूझकर हमला करवाया गया था। आज सहारनपुर तो क्या उत्तर प्रदेश में कहीं पर भी कर्फ्यू नहीं लगता। कांवड़ यात्रा निकलती है। पहले झूठे मुकदमे लगते थे लेकिन आज झूठे मुकदमे नहीं लगते। समय ऐसा बदला कि पहले किसान आत्महत्या करता था, आज किसान को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि मिल रही है।

यूपी में भयमुक्त वातावरण-योगी

आज पूरे यूपी में भय मुक्त वातावरण है। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने जो कहा वो सबकुछ करके दिखाया। जातिवाद की बात लोग करते थे, पीएम ने शासन की सुविधा से हर वर्ग को लाभ पहुंचाया। 54 लाख गरीबों को पिछले छह साल में आवास दिलवाया। 2 करोड़ से अधिक गरीबों को शाैचालय दिलाएं। एक करोड़ से अधिक गैस दिलाएं। बिजली कनेक्शन बांटे। सरकार राशन उपलब्ध करवा रही है। व्यापारी सुरक्षित और बेटी भी सुरक्षित है।

Read also: नीतीश के साथ विपक्ष को एकजुट करने चले तेजस्वी, BJP को देंगे कड़ी टक्कर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *