Site icon News Jungal Media

एलन मस्क ने फिर बदला Twitter का Logo

Twitter Blue Bird Logo: सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर नीली चिड़िया की फिर से वापसी कर दी है। अब आपको प्लेटफॉर्म कुछ इस तरह का नजर आएगा।

News Jungal Desk:– बीते दिनों कंपनी के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर से नीली चीड़िया (blue bird) को हटा दिया था, जिसके बाद से तरह-तरह के मीम्स और विवादों में भी वो घिरे। हालांकि, अब करीब तीन दिन बाद फिर से एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर पर चिड़िया की वापसी कर दी है।

जी हां, दुनिया की प्रसिद्ध माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिर से नीली चिड़िया (blue bird) की वापसी हो गई है। रिफ्रेश करने पर आपको अब डॉग फ्लोकी (Dog Floki Twitter Icon) का आइकन देखने को नहीं मिलेगा। प्लेटफॉर्म पर फिर से ब्लू बर्ड लोगो को लगा दिया गया है।

7 अप्रैल 2023 को कंपनी ने फिर से चिड़िया का लोगो लगा दिया है।

आपको बता दें कि फरवरी में एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने अकाउंट से पालतू कुत्ता फ्लोकी की तस्वीर साझा करते हुए नए सीईओ का एलन मस्क (Elon Musk) किया था। बताया जाता है कि ये डॉगी एलन मस्क (Elon Musk) का पालतू कुत्ता है जो उन्हें काफी प्रिय है।

ट्विटर यूजर्स (Twitter users) ने 3 अप्रैल 2023 को ट्विटर के वेब एडिशन पर ‘डोगे’ मीम देखा, जो डॉगकोइन ब्लॉकचैन और क्रिप्टोकुरेंसी के लोगो का हिस्सा है और 2013 में एक मजाक के रूप में बनाया गया था।

Read also:जिला जेल में आयोजित हुआ हार्टफुलनेस ध्यान और योग का उत्सव, उत्साह से बंदियों ने लिया भाग

Exit mobile version