Site icon News Jungal Media

अभिनेता अतुल परचुरे का 57 वर्ष की आयु में निधन, आज 11 बजे शिवाजी पार्क में अंतिम संस्कार

जाने-माने अभिनेता अतुल परचुरे का 57 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे और लंबे समय से इस बीमारी से जूझ रहे थे। अतुल परचुरे के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। उनका अंतिम संस्कार आज 11 बजे शिवाजी पार्क में किया जाएगा।

महाराष्ट्र सीएम ने जताया शोक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता अतुल परचुरे के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “अतुल परचुरे एक उत्कृष्ट अभिनेता थे जिन्होंने नाटक, फिल्म और धारावाहिकों में अपनी छाप छोड़ी। मराठी और हिंदी फिल्मों में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनके निधन से मराठी फिल्म जगत ने एक अनमोल रत्न खो दिया है।”

इसे भी पढ़ें : आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामला: भूख हड़ताल के चलते डॉक्टरों की तबीयत बिगड़ी, सरकार से बातचीत विफल

टीवी और फिल्मों में अतुल परचुरे का योगदान

अतुल परचुरे ने अपने अभिनय से टीवी और फिल्मों में विशेष पहचान बनाई थी। वह ‘आरके लक्ष्मण की दुनिया’, ‘जागो मोहन प्यारे’, ‘यम हैं हम’, ‘द कपिल शर्मा शो’ सहित कई मराठी धारावाहिकों और हिंदी फिल्मों में अपनी कॉमेडी और उत्कृष्ट अभिनय के लिए जाने जाते थे। उनके अभिनय में उनकी कॉमिक टाइमिंग और सहजता ने उन्हें दर्शकों का चहेता बना दिया था।

कैंसर से लड़ाई और परिवार का साथ

अतुल परचुरे ने पिछले साल कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि कैंसर का पता चलने के बाद इसे स्वीकार करना आसान नहीं था, लेकिन उनके परिवार ने उन्हें हर कदम पर भरपूर साथ दिया। उन्होंने मेडिक्लेम की मदद से अपने इलाज का खर्च उठाया और कभी हार नहीं मानी। उन्होंने कहा था, “मेरा परिवार कभी भी मुझे मरीज की तरह नहीं देखता था, और यही मेरे लिए सबसे बड़ी ताकत थी।”

मनोरंजन जगत को हुआ अपूरणीय नुकसान

अतुल परचुरे के निधन से मराठी और हिंदी फिल्म उद्योग में एक गहरा खालीपन आ गया है। उनकी कॉमिक टाइमिंग और सहज अभिनय शैली के कारण वे दर्शकों के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे।

Exit mobile version