Sara Ali Khan: सारा अली खान और आयुष्मान खुराना की नई फिल्म की शूटिंग शुरू ,साझा की तस्वीरे…

सार

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर अपनी आगामी फिल्म की बीटीएस तस्वीर साझा की हैं। इस तस्वीर में उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आ रहे हैं। सारा ने आधिकारिक तौर पर अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें आयुष्मान भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के मुख्य कलाकार इस वक्त हिमाचल प्रदेश के मनाली में शूटिंग कर रहे हैं।

विस्तार

सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निर्देशक आकाश कौशिक के साथ बिहाइंड द सीन की तस्वीर साझा की है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सारा ऊनी लेगिंग के साथ प्रिंटेड पफ्ड जैकेट पहने नजर आ रही हैं, जबकि आयुष्मान खुराना भी निर्देशक आकाश कौशिक के साथ पोज देते और हल्की मुस्कान बिखेरते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सारा ने कोई कैप्शन नहीं लिखा।

इसके अलावा, सारा ने मनाली में हिडिम्बा मंदिर के दर्शन करते हुए एक तस्वीर भी साझा की। इस तस्वीर में सारा बेहद खुश नजर आ रही हैं, और उनके चेहरे से साफ जाहिर हो रहा है कि वह मंदिर के दर्शन कर बहुत खुश हैं। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि यह तस्वीर फिल्म की शूटिंग का एक सीन है या उनके इस सफर की एक झलक।

फिल्म की शूटिंग की तैयारियां जोरों पर हैं और जून 2024 तक प्रोडक्शन शुरू होने वाला है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक आकाश कौशिक की यह एक अनोखी जासूसी कॉमेडी फिल्म होगी।

आयुष्मान खुराना को आखिरी बार फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” में देखा गया था, जो उनकी 2019 की सुपरहिट “ड्रीम गर्ल” का सीक्वल है। इसे राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है, और इसमें आयुष्मान ने दोहरी भूमिकाएं निभाई हैं। वहीं, सारा अली खान को आखिरी बार “ऐ वतन मेरे वतन” और “मर्डर मुबारक” में देखा गया था। अब सारा इस नई अनाम फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *