ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर रिलीज होगी ‘द रोशन्स’ डॉक्यू-सीरीज! शाहरुख और प्रियंका भी आएंगे नजर

रोशन परिवार की विरासत पर आधारित डॉक्यू-सीरीज

रोशन परिवार द्वारा भारतीय फिल्म उद्योग में दिए गए अनमोल योगदान को प्रदर्शित करने के लिए ‘द रोशन्स’ नामक एक डॉक्यू-सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली है। इस सीरीज में संगीतकार रोशन, संगीतकार राजेश रोशन, फिल्म निर्माता राकेश रोशन और अभिनेता ऋतिक रोशन की अब तक की यात्रा को दर्शाया जाएगा। इसमें अन्य बड़े सितारों, जैसे शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास और एक्शन निर्देशक शाम कौशल के साक्षात्कार भी शामिल होंगे, जो उनके अनुभवों को साझा करेंगे।

रिलीज डेट और खास अवसर

इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का प्रीमियर 10 जनवरी 2025 को ऋतिक रोशन के 51वें जन्मदिन पर नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा। इसे पहले दिसंबर 2024 में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इसे ऋतिक के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।

इसे भी पढ़ें : इंडियन आइडल-15 का आगाज: इस शो ने दिए हैं शानदार सिंगर्स, जानें अब तक के विजेताओं के बारे में

रोशन परिवार के लिए यादगार साल

जनवरी 2025 रोशन परिवार के लिए खास रहेगा, क्योंकि ऋतिक की पहली फिल्म कहो ना… प्यार है की 25वीं वर्षगांठ 14 जनवरी को होगी। वहीं, राकेश रोशन निर्देशित और शाहरुख-सलमान अभिनीत फिल्म करण अर्जुन भी 13 जनवरी को अपनी 30वीं वर्षगांठ मनाएगी।

अन्य परियोजनाएं

वर्तमान में ऋतिक वॉर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी भी हैं, और इसे 2025 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा, अल्फा में ऋतिक का कैमियो हो सकता है। राकेश रोशन अपनी अगली फिल्म कृष 4 पर काम कर रहे हैं, जिसमें ऋतिक मुख्य भूमिका निभाएंगे।

रोशन परिवार के इतिहास की झलक

शशि रंजन द्वारा निर्देशित यह डॉक्यू-सीरीज 2023 की शुरुआत में फ्लोर पर आई थी। यह रोशन परिवार के विभिन्न सदस्यों के साक्षात्कारों के माध्यम से उनके जीवन और करियर की यात्रा को दर्शाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *